टेकiPhone 15 को सीधी टक्कर देने आ रहा है...

iPhone 15 को सीधी टक्कर देने आ रहा है Xiaomi 14,11 नवंबर को होगी लॉन्चिंग,देखें डिटेल 

-

होमटेकiPhone 15 को सीधी टक्कर देने आ रहा है Xiaomi 14,11 नवंबर को होगी लॉन्चिंग,देखें डिटेल 

iPhone 15 को सीधी टक्कर देने आ रहा है Xiaomi 14,11 नवंबर को होगी लॉन्चिंग,देखें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता चाइनीज कंपनी शाओमी जल्द ही अपने नए Smartphone Xiaomi 14 के साथ बाजार में उतर सकती है. हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी आगामी 11 नवंबर को स्मार्टफोन शाओमी 14 और शाओमी 14 प्रो को लॉन्च कर सकती है. जबकि शाओमी 14 अल्ट्रा को बाद में लॉन्च किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि शाओमी की इन फ्लैगशिप स्मार्टफोंस की सीधी टक्कर आईफोन 15 से होगी. आइए आपको शाओमी 14 के फीचर्स और स्पेक्स के बारे में बताते हैं.

Xiaomi-14
Xiaomi-14

Xiaomi 14 स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi 14 में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा, जो 1.5 K पैनल के साथ आएगा. इसके साथ ही स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 3 का दमदार चिपसेट मिलेगा. अगर कंपनी 11 नवंबर के स्मार्टफोन लॉन्च करती है, तो वह पहली ऐसी जो होगी जिसने Snapdragon 8 Gen 3 के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किया होगा. यह स्मार्टफोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है. कैमरा की बात की जाय तो, कम्पनी 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 12 एमपी का टेलीफोटो कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. 

मिलेगा 50 वॉट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट

शाओमी 14 की बात की जाय तो यह स्मार्टफोन एंड्रायड 14 के ओएस पर चलेगा. इसके साथ ही इसको 4860 mAH की बैटरी के साथ 90 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. जबकि शाओमी 14 प्रो को 5000 mAh की बैटरी के साथ 120 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिल सकती है. 

देश में कब होगा लॉन्च 

11 नवंबर को चीन में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं आई है. हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि स्मार्टफोन नवंबर महीने के अंत तक भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है. यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन एप्पल के iPhone को टक्कर देने के लिए बाजार में आ रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

टीवीएस ने लॉन्च किया Raider 125 का Super Squad Edition, जानें कीमत और खासियत

Raider 125 : भारतीय मार्केट में टीवीएस की गाड़ियों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you