टेकSamsung Galaxy S23 FE की लॉन्चिंग होगी जल्द,लीक हुई...

Samsung Galaxy S23 FE की लॉन्चिंग होगी जल्द,लीक हुई पिक्चर्स,देखें डिटेल 

-

होमटेकSamsung Galaxy S23 FE की लॉन्चिंग होगी जल्द,लीक हुई पिक्चर्स,देखें डिटेल 

Samsung Galaxy S23 FE की लॉन्चिंग होगी जल्द,लीक हुई पिक्चर्स,देखें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy S23 FE: सैमसंग के एस सीरीज के स्मार्टफोन S23 FE के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है. संभव है कि यह स्मार्टफोन 2023 में ही लॉन्च हो जाएगा. यह खबर तब आई जब कंपनी ने स्पेनिश Sansung Pay पोर्टल पर अपने इस स्मार्टफोन को लिस्ट किया. आपको बता दें कि S23 के ने स्मार्टफोन बाजार में आ चुके हैं, लेकिन अभी तक एस23 FE की लॉचिंग नहीं हुई थी. हाल ही में स्मार्टफोन की प्रमोशनल पिक्चर लीक हुई थी. जिसके बाद से इसकी लांचिंग के कयास लगाए जा रहे हैं.

Samsung
Samsung

चार कलर वेरिएंट में लॉन्च होंगे स्मार्टफोन

MS Power User की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन का डिजाइन एस23 से मिलता जुलता रहेगा. स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे. Galaxy S23 FE को चार रंगों Violet/Purple, Graphite, White और Lime/Mint Green में लॉन्च किया जा सकता है. इस बार पर्पल कलर का स्मार्टफोन भी किया जा सकता है. इससे पहले यह कलर S9 सीरीज में उपलब्ध था. हालांकि, Samsung ने अभी तक स्मार्टफोन के रंगों को लेकर कोई घोषणा नहीं की है.

Galaxy S23 FE के स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो, यह 6.4-इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 120Hz के  रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. Galaxy S23 FE में  Exynos 2200 या स्नैपड्रैगन 8 जेन 1के चिपसेट का सपोर्ट्स मिल सकता है.स्मार्टफोन के दो वेरिएंट लॉन्च होने की संभावना है. पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 स्टीरेज के साथ जबकि दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 स्टोरेज के साथ बाजार में आ सकता है.

कैमरा

Samsung Galaxy S23 FE में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. स्मार्टफोन में 4500 mAh की बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you