टेकHonor 90 जल्द भारत में मारेगा धांसू एंट्री,इन शानदार...

Honor 90 जल्द भारत में मारेगा धांसू एंट्री,इन शानदार खासियतों से होगा लैस

-

होमटेकHonor 90 जल्द भारत में मारेगा धांसू एंट्री,इन शानदार खासियतों से होगा लैस

Honor 90 जल्द भारत में मारेगा धांसू एंट्री,इन शानदार खासियतों से होगा लैस

Published Date :

Follow Us On :

Honor अपने यूजर्स के लिए एक जबरदस्त स्मार्टफोन लेकर आने वाला है. इस फोन के आने के ऐलान से ही यूजर्स के बीच भारी उत्साह देखने के लिए मिल रहा है. ऑनर समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त फीचर्स से लैस स्मार्टफोन लाता रहता है. अब इसी कड़ी में एक बार फिर अपने यूजर्स को लुभाने के लिए ऑनर की ओर से Honor 90 फोन लॉन्च किया जाने वाला है. ये फोन कब लॉन्च होगा फिलहाल इसकी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन अभी से इस फोन के लिए यूजर्स काफी क्रेजी नजर आ रहे हैं.

Honor 90 Lite 5G
Honor

CEO ने Honor 90 को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को चीन में Honor 90 Pro के साथ लॉन्च करने का प्लान बनाया जा रहा है. इस फोनो के बारे में ऑनरटेक के CEO माधव सेठ ने भी बात की है उन्होंने कहा है कि Honor 90 का इंडियन वेरिएंट, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC के साथ जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला हैं.

ये भी पढे़:बिजली बिल से आ गए हैं तंग, तो घर में लगवाएं फ्री में Solar Panel, जानें कहां चल रहा ऑफर

संभावित फीचर्स

Honor 90 Pro फोन में 6.7 इंच की फुल-एचडी मिलेगी. आपको इसमें 16GB रैम और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा.Honor 90 में आपको पहले से इंस्टॉल किए गए Google एप्लिकेशन मिलने वाले हैं.इसके साथ ही इस फोन में आपको एक बड़ा फायदा ये मिलने वाले है कि आपको 2 साल तक कोई भी सॉफ्टवेयर अपडेट्स नहीं करना होगा.

कैमरा और बैटरी

कैमरे के रूप में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिलेगा.
Honor 90 Pro फोन में 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी. ये एक ऐसा फोन होगा जिसका इंटरफेस काफी क्लीन रखा जाएगा. इसके साथ ही इस फोनो में कोई भी ब्लॉटवेयर नहीं रखा जाएगा.

4 कलर में आएगा Honor 90

फोन में गूगल मैप्स, गूगल ड्रॉइव जैसे कई एप्लिकेशन आपको मिलेंगे. ये फोन डायमंड सिल्वर, एमराल्ड ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और पीकॉक कलर में के साथ 4 कलर में आपके मिलेगा. भारत में इस फोन को 35,000 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

KTM और Apache की खटिया खड़ी कर देगी यह नई बाइक, 180 की है टॉप स्पीड

Aprilia RS 457:  बाजार में ट्रेंडी लुकिंग स्पोर्ट्स बाइक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you