ऑटोKTM और Apache की खटिया खड़ी कर देगी यह...

KTM और Apache की खटिया खड़ी कर देगी यह नई बाइक, 180 की है टॉप स्पीड

Aprilia RS 457 में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह पावरफुल ट्रांसमिशन सड़क पर 48 bhp की पावर देता है। यह बाइक महज 3.9  सेकंड में 0 से 100 की स्पीड पकड़ लेती है।

-

होमऑटोKTM और Apache की खटिया खड़ी कर देगी यह नई बाइक, 180 की है टॉप स्पीड

KTM और Apache की खटिया खड़ी कर देगी यह नई बाइक, 180 की है टॉप स्पीड

Published Date :

Follow Us On :

Aprilia RS 457:  बाजार में ट्रेंडी लुकिंग स्पोर्ट्स बाइक की हाई डिमांड है। इसी सेगमेंट में एक नई धाकड़ बाइक लॉन्च होने वाली है, जो बाजार में KTM RC 390 और Kawasaki Ninja 400 जैसे सुपर बाइक्स को टक्कर देगी। इस नई बाइक में 180 kmph की टॉप स्पीड मिलेगी। यह स्टाइलिश लुक्स में ऑफर की जाएगी। हम बात कर रहे हैं Aprilia RS 457 की।

बाइक में स्टाइलिश ट्विन-पॉड हेडलाइट

अनुमान है कि Aprilia RS 457 दिसंबर 2023 में लॉन्च कर दी जाए। जानकारी के अनुसार यह दमदार बाइक शुरुआती कीमत 330000 लाख रुपये एकस शोरूम में मिलेगी। बाइक का ऑप मॉडल 360000 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगा। इस फुल साइज बाइक में ट्विन-पॉड हेडलाइट, फुल-फेयरिंग डिज़ाइन, फेयरिंग-माउंटेड रियर-व्यू मिरर मिलेगा।

मिलता है पैरेलल-ट्विन इंजन

Aprilia RS 457 में जबरदस्त 450cc का इंजन मिलेगा। यह लक्विड-कूल्ड इंजन है, जो लॉन्ग रूट पर जल्दी से गर्म नहीं होता। बाइक को मस्कुलर लुक दिया गया है। इसमें बड़ा फ्यूल टैंक मिलेगा। बाइक में  स्प्लिट-स्टाइल सीट, साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें पैरेलल-ट्विन इंजन मिलता है, जो सड़क पर हाई स्पीड जेनरेट करता है।

ये भी पढे़ : KTM का रिकॉर्ड ब्रेक करने आ गई Royal Enfield की ये धाकड़ बाइक, खूबसूरती देख खरीदने के लिए टूट पड़ेंगे

सेफ्टी के लिए डुअल-चैनल एबीएस

Aprilia RS 457 में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह पावरफुल ट्रांसमिशन सड़क पर 48 bhp की पावर देता है। यह बाइक महज 3.9  सेकंड में 0 से 100 की स्पीड पकड़ लेती है। गड्ढों से बचाने के लिए इसमें अगले पहिए पर अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। इसमें आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें एडिशन सेफ्टी के लिए डुअल-चैनल एबीएस दिया है, जो बाइक को कंट्रोल करने में मदद करता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you