टेकचलते फिरते कूलिंग देने के लिए आ गया Gloture...

चलते फिरते कूलिंग देने के लिए आ गया Gloture wearcool ac, नहीं खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा पैसे, जानें डिटेल

-

होमटेकचलते फिरते कूलिंग देने के लिए आ गया Gloture wearcool ac, नहीं खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा पैसे, जानें डिटेल

चलते फिरते कूलिंग देने के लिए आ गया Gloture wearcool ac, नहीं खर्च करने पड़ेंगे ज्यादा पैसे, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Gloture wearcool ac: चिलचिलाती गर्मी से राहत पाने के लिए हमें एसी की जरूरत होती है. जब हम घर पर रहते हैं तो कूलिंग का जुगाड़ कहीं न कहीं से हो ही जाता है लेकिन जब हम कहीं बाहर जाते हैं तो हमें गर्मी में बहुत दिक्कत होती है. आज हम आपके लिए एक पोर्टेबल एसी लेकर आए हैं. जो कहीं भी आपको कूलिंग दे सकता है. जी हां हम लेटेस्ट लॉन्च Gloture wearcool ac के बारे में बात कर रहे हैं. यह ऐसे लोगों के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है जिन्हें रोज-मर्रा के जीवन में ऑफिस वगैरह जाना पड़ता है तो चलिए फिर इसके बारे में जान लेते हैं.

चलते फिरते मिलेगी कूलिंग

Gloture wearcool ac
Gloture wearcool ac

कंपनी ने इस पोर्टेबल एसी को बेल्टनुमा डिजाइन के साथ पेश किया है. इसको आप अपनी कमर में बांधकर कूलिंग प्राप्त कर सकते हैं. यह शरीर के ऊपर वाले हिस्से को हवा फेंकता रहता है. जो एसी है उसमें एक प्रोपर पंखों की सीरीज को लगाया गया है. जो एक बेल्ट में एडजस्ट कर दिए गए हैं. इसमें हीट एजॉर्बिंग पीसीएम पंखा लगा हुआ है. इस एसी का वजन भी बहुत कम है, यही कारण इसे कमर पर बांधने में कोई दिक्कत नहीं होती है. इसमें कई कमाल के फीचर्स इस्तेमाल किए गए हैं जिसके कारण कूलिंग और भी सुहानी बन जाती है.

कंट्रोल कर सकते हैं पंखों की स्पीड

इस पोर्टेबल एसी की खास बात है कि इसे आप कंपनी के मोबाइल ऐप से कंट्रोल कर सकते हैं. इसमें आपको अग्रेंजी और जापानी लैग्वज का सपोर्ट मिल जाएगा. इसके यूजर्स चाहें तो किसी भी पंखें की गति को अपनी सहुलियत के हिसाब से एडजस्ट कर सकता है.

ये भी पढ़ें- Redmi 12: इस दिन एंट्री मारेगा किफायती रेंज का ये स्मार्टफोन, कम दाम में कोई नहीं टिकेगा सामने, पढ़ें डिटेल

सिंगल चार्ज में चेलगा इतने घंटे और कीमत है इतनी

यह सिंगल चार्जिंग में 17 घंटे तक ठंडी कूलिंग देने की क्षमता रखता है. यानी सीधे तौर पर आप इसे एक बार चार्ज करेंगे और पूरे दिन ऑफिस में काम करने के बाद घर पर भी यूज कर सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो ये 19,200 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. हालांकि फिलहाल इसकी उपलब्धता भारतीय मार्केट में नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you