टेककल से शुरू होगी Flipkart big saving days सेल,...

कल से शुरू होगी Flipkart big saving days सेल, स्मार्टफोन मिलेंगे कौडियों के भाव

-

होमटेककल से शुरू होगी Flipkart big saving days सेल, स्मार्टफोन मिलेंगे कौडियों के भाव

कल से शुरू होगी Flipkart big saving days सेल, स्मार्टफोन मिलेंगे कौडियों के भाव

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप ऐसे लोगों में से हैं जो आने वाले कुछ दिनों में खरीददारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप बिलकुल सही समय शॉपिंग के लिए सोच रहे हैं. फ्लिपकार्ट के द्वारा Flipkart big saving days सेल का ऐलान कर दिया गया है. इस सेल में तमाम तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी-भरकम छूट प्रदान की जाएगी. बता दें ये सेल 4 अगस्त यानी कल से शुरू होकर 9 अगस्त तक चलेगी. हम लेख में इसी सेल के बारे में आपको विस्तार से बता रहे हैं.

Flipkart big saving days सेल की खास बातें

इस सेल में आप ऑफर्स के साथ स्मार्टफोन खरीद पाएंगे,यहां तक कि प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत की छूट ऑफर की जाएगी. अगर आप यहां से शॉपिंग करते वक्त पेटीएम से भुगतान पूरा करते हैं तो आपको कैशबैक ऑफर किया जाएगा. कहा गया 1000 रुपये की शॉपिंग करने पर 100 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा. ध्यान रहे ये तरीका सिर्फ सिंगल अकाउंट पर ही काम करेगा.

Flipkart Big Saving Days
Flipkart Big Saving Days

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल से खरीददारी करने के लिए अगर आपके पास बजट नहीं है या फिर पैसे कम पड़ रहे हैं तो आप एक लाख रुपये तक का फ्लिपकार्ट पे लेटर से इंस्टेंट लोन प्राप्त कर सकते हैं. जिसको आप अपने हिसाब से मंथली EMI में कन्वर्ट करके चुका सकते हैं. लेकिन यहां ध्यान रखने योग्य है ये लोन स्कीम ऐसे ही ग्राहकों को ऑफर की जाएगी. जिनका पिछला रिकॉर्ड अच्छा होगा.

अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो ये स्पेशल आपके लिए ऑफर है. इस कार्ड से भुगतान करने वाले कस्टमर्स को 5 प्रतिशत तक की इंस्टेंट छूट दी जा सकती है. वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक सुपर एलीट कार्ड पर 8 फीसदी सुपर कॉइन भी आपके अकाउंट में एड कर दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- ब्लूटूथ कॉलिंग और शानदार बैटरी बैकअप के साथ आ गई Boat storm plus स्मार्टवॉच, जानें खूबियां

इन ब्रांड्स के फोन्स पर मिलेगी छूट

Flipkart big saving days सेल में कई सारी ब्रांडेड कंपनियों के स्मार्टफोन्स बचत के साथ ऑफर किए जाएंगे. सेल के दौरान Realme, Oppo, Vivo, xiaomi के फोन्स को 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ लिया जा सकेगा. सेल में इलेक्ट्ऱॉनिक्स और एसेसरीज पर 80 फीसदी तक छूट मिलने की बात कही गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you