टेकब्लूटूथ कॉलिंग और शानदार बैटरी बैकअप के साथ आ...

ब्लूटूथ कॉलिंग और शानदार बैटरी बैकअप के साथ आ गई Boat storm plus स्मार्टवॉच, जानें खूबियां

-

होमटेकब्लूटूथ कॉलिंग और शानदार बैटरी बैकअप के साथ आ गई Boat storm plus स्मार्टवॉच, जानें खूबियां

ब्लूटूथ कॉलिंग और शानदार बैटरी बैकअप के साथ आ गई Boat storm plus स्मार्टवॉच, जानें खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Boat storm plus: अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कम दाम में कोई बढ़िया फीचर्स वाली स्मार्टवॉच हाथ लग जाए तो हम आपके लिए एक शानदार विकल्प लेकर आए हैं. जिसे आप बजट रेंज में खरीदकर प्रीमियम वाली फील ले सकते हैं. हम हाल ही बॉट के द्वारा लॉन्च की Boat storm plus स्मार्टवॉच के बारे में बात कर रहे हैं जिसको ब्लूटूथ कॉलिंग और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स के साथ लाया गया है तो चलिए फिर इसके बारे में जान लेते हैं.

Boat storm plus स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1.78 इंच की एमोलेड पैनल के साथ आने वाली डिस्प्ले दी गई है. जो कि 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है. इसमें (AOD) यानी ऑलेवेज ऑन का फीचर भी दिया गया है. इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 100 प्लस वॉच फेसेस सुनिश्चित किए गए हैं. इसके अलावा इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और मासिक धर्म चक्र ट्रैकर की सुविधा दी गई है. वॉच अच्छे ऑडियो के लिहाज से उच्च गुणवत्ता वाले माइक्रोफोन से लैस है. स्मार्टवॉच में कैमरा कंट्रोल, फाइंड माय फोन, संगीत नियत्रंण जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं.

ये भी पढ़ें- मात्र 6999 रुपए में Lava के इस धांसू फोन की हुई धमाकेदार एंट्री,फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग

बैटरी बैकअप और आईपी रेटिंग

Boat storm plus स्मार्टवॉच में 240 एमएएच की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्जिंग में 6 से 7 दिनों तक का बैकअप देने में सक्षम है. हालांकि जब आप इसे ब्लूटूथ कॉलिंग पर इस्तेमाल करते हैं तो ये सिर्फ दो दिन ही आपका साथ निभाएगी. इसे पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 68 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है.

कीमत और कलर वेरिएंट

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच को गनमेटल ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और रोज़ पिंक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. इसकी कीमत 2,299 रुपये रखी गई है. इसे कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you