टेकFire-Boltt ने लॉन्च की महिलाओं के लिए प्रीमियम फीचर्स...

Fire-Boltt ने लॉन्च की महिलाओं के लिए प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, डिजाइन देख जमकर करेंगी तारीफ

-

होमटेकFire-Boltt ने लॉन्च की महिलाओं के लिए प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, डिजाइन देख जमकर करेंगी तारीफ

Fire-Boltt ने लॉन्च की महिलाओं के लिए प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, डिजाइन देख जमकर करेंगी तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

Fire-Boltt Emerald: फायर-बोल्ट एमराल्ड स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। एमराल्ड एक प्रीमियम दिखने वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है, इस स्मार्टवॉच सीरीज को खासतौर से महिलाओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इस सीरीज के तहत पहले भी कंपनी कई स्मार्टवॉच पेश कर चुकी है और अब बेहतरीन फीचर्स के साथ इसे लॉन्च किया है। हम यहां इस लेख में इसी के बारे में बात करने वाले हैं।

Fire-Boltt Emerald के स्पेसिफिकेशन

Fire-Boltt Emerald में एक गोलाकार डायलर दिया गया है जिसमें डायमंड-कट ग्लास डिज़ाइन और एक रोटेटिंग क्राउन दिया गया है. यह मैटेलिक स्ट्रैप के साथ स्मार्टवॉच की खूबसूरती को बढ़ाता है। इसमें 1.09 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 240 x 240 पिक्सल है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग और इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर को सपोर्ट करता है। एमराल्ड वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है।

Fire-Boltt Emerald फीचर्स

फायर-बोल्ट एमराल्ड फायर-बोल्ट हेल्थ सूट के तहत स्वास्थ्य कार्यक्षमता प्रदान करता है। इनमें हार्ट रेट मॉनिटर, ​​SpO2 ट्रैकिंग, नींद की निगरानी और महिलाओं के स्वास्थ्य की ट्रैकिंग शामिल है। स्मार्टवॉच में कई स्पोर्ट्स मोड, पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए IP68 रेटिंग और 5 दिन तक की बैटरी लाइफ दी गई है। एमराल्ड में अन्य सुविधाओं के तौर पर इन-बिल्ट गेम्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन, मौसम अपडेट और कैमरा और संगीत नियंत्रण हैं। इसमें टाइमर, अलार्म और स्टॉपवॉच भी है।

ये भी पढ़ें- गेमर्स के लिए आ गया वन प्लस का यह शानदार कूलिंग सिस्टम, फोन को बिल्कुल भी नहीं होने देगा हीट, कीमत मात्र इतनी

कीमत और उपलब्धता

फायर-बोल्ट एमराल्ड को ग्रीन, ब्लू, रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इसे फायर-बोल्ट वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर 5,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकेगा। 10 अगस्त यानी आज से ये बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाली है। अन्य बाजारों में पेश किए जाने के ऊपर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you