लाइफस्टाइलRajasthani Payal Designs: महिलाओं के बीच डिमांडिंग है ये...

Rajasthani Payal Designs: महिलाओं के बीच डिमांडिंग है ये राजस्थानी पायल, यहां है खूबसूरत डिजाइंस

-

होमलाइफस्टाइलRajasthani Payal Designs: महिलाओं के बीच डिमांडिंग है ये राजस्थानी पायल, यहां है खूबसूरत डिजाइंस

Rajasthani Payal Designs: महिलाओं के बीच डिमांडिंग है ये राजस्थानी पायल, यहां है खूबसूरत डिजाइंस

Published Date :

Follow Us On :

Rajasthani Payal Designs: महिलाओं के सोलह सिंगार का पायल एक अहम हिस्सा होता है। महिलाएं अलग-अलग तरह के डिजाइनर पायल पहनना पसंद करती है। शुरुआती दौर से भारतीय परंपरा में पायल का एक अलग ही महत्व रहा है। ऐसे में आज के समय में बाजार में नए नए तरह के हस्तकला वाले पायल मौजूद हैं, जो महिलाओं को स्टाइलिश लुक दे रहे हैं आज हम बात कर रहे हैं। राजस्थानी पायल की जिसे आप ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं यह राजस्थानी पायल आपको परफेक्ट लुक देगा।

राजस्थानी पायल के लेटेस्ट डिजाइंस

आपको बता दें कि अक्सर शादी में दुल्हन को पहनने के लिए हैवी पायल दी जाती है, इनका डिजाइन भी बेहद खूबसूरत होता है, ऐसे में अगर आप ऐसी हैवी दुल्हन पायल 2023 के नए डिजाइन की तलाश में हैं, लेकिन अभी तक आपको कोई नया डिजाइन नहीं मिला है। अगर नहीं मिले तो आप शादी के इस माहौल में नीचे बताए गए ये डिजाइन बनवा सकते हैं, जो पहनने और देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं, इन्हें आप अपने नजदीकी किसी भी ज्वैलर के पास जाकर बनवा सकते हैं।

हिंदू धर्म में महिलाओं के पैरों में चांदी की पायल या बिछिया पहनने का रिवाज है और सोलह श्रृंगारों में से एक पायल पहनना भी माना जाता है और इससे पैरों की खूबसूरती तो बढ़ती ही है, इसलिए अगर आप भी चांदी की पायल बेहद खूबसूरत पहनती हैं। आप पायल ढूंढ रही हैं तो चांदी की पायल का यह डिजाइन आपको बहुत पसंद आएगा, आप इसे एक बार जरूर ट्राई करें!

यह राजस्थानी पायल देखने में काफी हल्की लेकिन पहनने में काफी भारी है। अगर आप एक नई नवेली दुल्हन है, तो आपके पैरों में यह राजस्थानी पायल खूब अच्छी लगेगी यह आपके पैरों की खूबसूरती को बढ़ा देगी। मार्केट में अधिकतर महिलाएं इस तरह के पायल को पहनना पसंद कर रही हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you