मनोरंजनGadar 2 मेकर्स का बड़ा ऐलान,2 टिकट खरीदने पर...

Gadar 2 मेकर्स का बड़ा ऐलान,2 टिकट खरीदने पर इतने लोग फ्री में देख सकेंगे फिल्म,पढ़ें डिटेल

-

होममनोरंजनGadar 2 मेकर्स का बड़ा ऐलान,2 टिकट खरीदने पर इतने लोग फ्री में देख सकेंगे फिल्म,पढ़ें डिटेल

Gadar 2 मेकर्स का बड़ा ऐलान,2 टिकट खरीदने पर इतने लोग फ्री में देख सकेंगे फिल्म,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Gadar 2: सनी देओल और सकीना की जोड़ी वाली फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक झंडे गाड़ रही है.अब तक फिल्म ने 456 करोड़ आंकड़ा पार कर लिया है उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.इस खुशी के मौके पर रक्षाबंधन के मौके पर मेकर्स एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं.

Gadar 2
Gadar 2 Box Office Collection

फैमिली ऑफर्स का किया ऐलान

रक्षाबंधन के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने एक शानदार ऑफर को निकाला है जिसमें 2 टिकट की खरीद पर 2 टिकट फ्री में देने का ऐलान किया है.मेकर्स द्वारा इस ऑफर को पेश किए जाने के बाद उम्मीद की जा रही है कि एक बार फिर जिन लोगों ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है वह बड़ी संख्या में फिल्म देखने जाएंगे और जल्दी फिल्म देश में 500 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी.

ये भी पढ़े:KBC 15 : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से जुड़े सवाल पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात, जानें क्या

नए संसद भवन में भी दिखाई गई है फिल्म

बता दें 25 अगस्त नए संसद भवन में भी ग़दर 2 की स्क्रीनिंग हुई थी और 28 अगस्त तक प्रतिदिन ग़दर 2 के 5 शो सांसदों के लिए चलाए गए थे.फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा है कि यह सम्मान और खुशी की बात है कि फिल्म की स्क्रीनिंग संसद भवन में हुई है.फिलहाल बता दें की फिल्म लगातार 2 हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you