मनोरंजनKBC 15 : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से जुड़े...

KBC 15 : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से जुड़े सवाल पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात, जानें क्या

-

होममनोरंजनKBC 15 : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से जुड़े सवाल पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात, जानें क्या

KBC 15 : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से जुड़े सवाल पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात, जानें क्या

Published Date :

Follow Us On :

KBC 15 : पिछले कई सालों से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इस शो को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. इस बार केबीसी का 15वां सीजन 15 अगस्त से शुरू हो गया है. अब तक इस शो का 11वें एपिसोड आ चुका है. बता दें, इस एपिसोड में हॉट शीट पर शिक्षक हर्षा वर्मा आए. शो के दौरान हर्ष वर्मा के समक्ष पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का जिक्र किया गया जिसपर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की काफी प्रशंसा की.

KBC 15
KBC 15

उन्होंने बताया कि कैसे वो इतने चुनौतियां होने के बाबजूद राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार (संशोधन) विधेयक, 2023 पर चर्चा में भाग लेने के लिए व्हीलचेयर पर बैठ आए थे. आगे कहा कि विपक्ष के लाख कोशिशों के बाद लोकसभा में पारित होने के बाद 7 अगस्त को उक्त विधेयक उच्च सदन में पारित हो गया.

ये भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर ‘पूजा’ ने मचाया बवाल, ‘Dream Girl 2’ ने तीसरे दिन ही लागत से अधिक का किया बिजनेस, जानें

KBC 15 : ये था सवाल

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 के 11वें एपिसोड में बिग बी ने भोपाल के एक शिक्षक हर्षा वर्मा का हॉट शीट पर वेलकम किया. बता दें, इस एपिसोड का नाम रिश्ते स्पेशल दिया गया. जिसमें अमिताभ बच्चन ने हर्षा वर्मा से एक सवाल पूछा “जुलाई 2023 तक डॉ. मनमोहन सिंह इनमें से किस सदन के सदस्य हैं?’ बता दें, ये सवाल 20 हजार रुपए का था.

स्क्रीन पर दिया गया ऑप्शन
A. पंजाब विधानसभा
B. दिल्ली विधानसभा
C. लोकसभा
D. राज्यसभा

अमिताभ बच्चन ने कह डाली ये बात

बिग बी ने हर्षा वर्मा के सामने ऊपर दिए गए ये 4 ऑप्शन दिए. जिसका उत्तर हर्ष वर्मा ने ऑप्शन नंबर ‘D’ दिया. जवाब मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने स्क्रीन पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के व्हीलचेयर वाली तस्वीर दिखाई. इस तस्वीर को देखने के बाद मेगास्टार ने उनकी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उम्र अब 90 वर्ष ही गई है लेकिन वो फिर भी राज्यसभा में ही रहे मतदान में व्हीलचेयर पर बैठकर वोट देने आए जो हम सभी के लिए बहुत प्रभावशाली दृश्य है. बता दें, इस बार डॉक्टर मनमोहन सिंह राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर रहे थे.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Weather Update: गुजरात से लेकर हिमाचल तक होगी भारी बारिश,दिल्ली में यमुना खतरे के निशान से फिर पार

Weather Update: महाराष्ट्र,गुजरात के बाद आज हिमाचल प्रदेश,उत्तराखंड,राजस्थान,में भारी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you