ऑटोनए अवतार में धमाल मचाने आ रही है करोड़ों...

नए अवतार में धमाल मचाने आ रही है करोड़ों दिलों की धड़कन Bajaj Boxer 150 बाइक,माइलेज में Splendor को देगी मात

खबरें आ रही है कि हीरो की सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली Splendor के मुकाबले Bajaj अपनी एक जबरदस्त बाइक उतारने जा रही है.

-

होमऑटोनए अवतार में धमाल मचाने आ रही है करोड़ों दिलों की धड़कन Bajaj Boxer 150 बाइक,माइलेज में Splendor को देगी मात

नए अवतार में धमाल मचाने आ रही है करोड़ों दिलों की धड़कन Bajaj Boxer 150 बाइक,माइलेज में Splendor को देगी मात

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Boxer 150 : इन दिनों मार्केट में एक से बढ़कर एक गाड़ियों को ने अवतार में पेश किया जा रहा है. जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल है. अगर देश में सबसे सस्ती और दमदार रेंज वाली बाइक की बात आती है तो सभी के जुबान पर एक ही नाम आता है Hero Super Splendor . इस बाइक का नाम देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले गाड़ियों के लिस्ट में शुमार है. इसी बीच खबरें आ रही है कि हीरो की सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली Splendor के मुकाबले Bajaj अपनी एक जबरदस्त बाइक उतारने जा रही है.

Bajaj Boxer 150
Bajaj Boxer 150

रिपोर्ट के मुताबिक, Bajaj एक बार फिर से अपनी सबसे पावरफुल बाइक Boxer 150 को नए वर्जन में पेश करने वाली है. इससे पहले भी कंपनी बॉक्सर के 100 सीसी मॉडल के बाद 150 सीसी इंजन के साथ बाइक को लॉन्च कर चुकी है, लेकिन उसे मार्केट में अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिलने के कारण कंपनी ने उसका प्रोडक्‍शन बंद कर दिया था.ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की चाहत रखते हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल बताएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक को अब Boxer X 150 Adventure के नाम से लॉन्च किया जाएगा. इस बाइक को युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. कंपनी ने इसे एडवेंचर्स लुक देने के लिए कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसका फ्रंट मरगार्ड टायर से कुछ इंच ऊपर लगाया गया है. बाइक एक्सपर्ट के मुताबिक बाजार में इस बाइक का Hero Splendor सीधी टक्कर होगी.

Bajaj Boxer 150 : इंजन और फीचर्स

हाल ही में Boxer X 150 Adventure को पुणे में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जायेगा. बता दे कंपनी ने इस बाइक में एलॉय व्हील, डिजिटल क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टू पीस हैंडल बार, सिंगल सीट दी है. वहीं, बात करें नई बॉक्सर में इंजन के बारे में तो बता दे कंपनी इसमें 148.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल कर सकती है जो 12 bhp की पावर जेनरेट करता है. इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स है.

Bajaj Boxer 150 :कीमत और रेंज

बात करें इस बाइक के कीमत के बारे में तो, आपको यह जानकर निराशा होगा कि कम्पनी ने अभी तक इसके कीमत की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. वहीं, यह बाइक रेंज में अच्छे अच्छे बाइक को धूल चटाएगी. यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर तक दौड़ेगी.

किन बाइक से होगा मुकाबला

यह बाइक रेंज और परफॉर्मेस के मामले में Hero Super Splendo को जोरदार टक्कर देगी.

कब होगी लॉन्च?

इस नई बॉक्सर की लॉन्चिंग की बात करें तो इसके लॉन्च को लेकर कोई तारीख अभी नहीं बताई गई है. फ़िलहाल अभी यह बाइक टेस्टिंग में हैं. जहां से इसकी कुछ तस्वीरें ली गई हैं. हालांकि तस्वीरें देखकर बॉक्सर को लेकर बाजार में काफी चर्चा है.

ये भी पढ़ें : सभी स्कूटर्स की छुट्टी करने आ जल्द आ रहा Honda Activa Electric, शानदार फीचर्स से होगा लैस, जानें कब होगा लॉन्च

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you