ऑटोAffordable Bikes in India: ये हैं देश के सबसे...

Affordable Bikes in India: ये हैं देश के सबसे सस्ती बाइक,कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने टूट पड़ेंगे लोग,तुरंत पढ़ें

Affordable Bikes in India: देश में किफायती मॉडल के गाड़ियों की खूब डिमांड है. खास कर सस्ती और किफायती बाइक्स की डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है. क्योंकि ये बाइक्स बढ़िया माइलेज के साथ साथ बेस्ट परफार्मेंस के लिए भी जाने जाते हैं.

-

होमऑटोAffordable Bikes in India: ये हैं देश के सबसे सस्ती बाइक,कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने टूट पड़ेंगे लोग,तुरंत पढ़ें

Affordable Bikes in India: ये हैं देश के सबसे सस्ती बाइक,कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने टूट पड़ेंगे लोग,तुरंत पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Affordable Bikes in India: देश में किफायती मॉडल के गाड़ियों की खूब डिमांड है. खास कर सस्ती और किफायती बाइक्स की डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है. क्योंकि ये बाइक्स बढ़िया माइलेज के साथ साथ बेस्ट परफार्मेंस के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी सस्ती और किफायती बाइक के तलाश में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में सबसे किफायती बाइक के बारे में बताएंगे, जिसे आप आसानी से कम पैसे में खरीद सकते हैं. तो चलिए बिना देर किए इन बाइक के बारे में जानते हैं.

Affordable Bikes in India
Affordable Bikes in India

हीरो एचएफ डीलक्स

100cc के सेगमेंट में आने वाली सबसे लोकप्रिय टू व्हीलर मॉडल्स में से एक हीरो एचएफ डीलक्स अपनी लुक और परफॉर्मेस की वजह से ग्राहकों के दिलों पर राज करते आ रही है. हीरो की i3S स्टॉप-स्टार्ट तकनीक से लैस है. इसकी की एक्स शोरूम कीमत ₹61,232 से 68,382 रुपये के बीच है. इसके निचले वेरिएंट में किक स्टार्टर और ऊपरी वेरिएंट में इलेक्ट्रिक स्टार्टर की सुविधा मिलती है. ऐसे में अगर आप भी किसी सस्ती बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

टीवीएस स्पोर्ट- Affordable Bikes in India

भारतीय मार्केट में शायद ही किसी को टीवीएस स्पोर्ट पसंद न हो. इस बाइक के लुक ने मानो सबपर जादू ही कर दिया है. ऐसे में अगर आप भी किसी बाइक को शानदार लुक और बेहतर परफार्मेंस के साथ खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट है. इसमें 109.7cc का इंजन मिलता है, जो 8.3hp की पॉवर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.टीवीएस स्पोर्ट की एक्स शोरूम कीमत 61,500 से 69,873 रुपये के बीच है.

होंडा शाइन 100- Affordable Bikes in India

होंडा शाइन 100 किफायती बाइक होने के साथ साथ शानदार लुक में आती है. इस बाइक की कीमत 64,900 रुपये है. इसमें एक 99.7cc इंजन दिया गया है, जो 7.61hp की पॉवर और 8.05Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इसमें ऑटो चोक सिस्टम और साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं. खास बात यह है कि कंपनी की यह पहली ऐसी बाइक है, जिसमें OBD-2A अनुरूप और E20 फ्यूल सपोर्ट करने वाला इंजन मिलता है. इसमें एक इलेक्ट्रिक स्टार्टर भी दिया गया है.

हीरो एचएफ 100

हीरो एचएफ 100 फिलहाल 100cc सेगमेंट में सबसे सस्ती बाइक है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 54,962 रुपये है. इसमें भी HF डीलक्स वाला 97cc इंजन मिलता है, जो 8hp की पॉवर और 8.05Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इसमें केवल किक-स्टार्टर का ही एकमात्र विकल्प मौजूद है.

ये भी पढ़ें : नए अवतार में धमाल मचाने आ रही है करोड़ों दिलों की धड़कन Bajaj Boxer 150 बाइक,माइलेज में Splendor को देगी मात

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you