ऑटोUltraviolette F77: सिंगल चार्ज में दौड़ती है 307Km! फीचर्स...

Ultraviolette F77: सिंगल चार्ज में दौड़ती है 307Km! फीचर्स में सबकी ‘बाप’ है ये इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत है महज इतनी

Ultraviolette F77 Range : इस बाइक में 7.1 kWh और 10.3 kWh के दो बैटरी पैक के विकल्प मिलते है. जो इलेक्ट्रिक मोटर के साथ क्रमशः 206 किमी और 307 किमी (IDC) की रेंज देने में सक्षम है.

-

होमऑटोUltraviolette F77: सिंगल चार्ज में दौड़ती है 307Km! फीचर्स में सबकी ‘बाप’ है ये इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत है महज इतनी

Ultraviolette F77: सिंगल चार्ज में दौड़ती है 307Km! फीचर्स में सबकी ‘बाप’ है ये इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत है महज इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Ultraviolette F77: इंडियन मार्केट में ऐसे कई धांसू इलेक्ट्रिक बाइक्स मौजूद है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, आज हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Ultraviolette f77 है. जिसे हाल ही में मार्केट में लॉन्च किया गया था.

Ultraviolette f77
Ultraviolette f77

इसके शानदार फीचर्स और परफॉर्मेस ने मार्केट में गदर मचा दिया है. साथ ही आकर्षक लुक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर से सजी इस स्पोर्ट बाइक को तीन विकल्पों (एयरस्ट्राइक, लेज़र और शैडो) और दो वेरिएंट्स (रेकॉन, ओरिजनल) में पेश किया गया है. इस बाइक की आधिकारिक बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसकी शुरुआती कीमत 3.80 लाख रुपये तय की गई. ऐसे में आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में डिटेल से…

Ultraviolette F77: फीचर्स

अगर बात करें इस बाइक के फीचर्स के बारे में तो बता दे कंपनी ने इस बाइक में टीएफटी डिस्प्ले के साथ ऑल एलईडी लाइटिंग और कनेक्टिविटी फीचर्स का इस्तेमाल किया है. ये बाइक प्रीलोडेड एडजस्टेबल सस्पेंशन और 3 लेवल वेरिएबल रीजेनरेटिव ब्रेकिंग के साथ उतारी गई है.

रेंज और स्पीड

Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 10.3kWh लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है जो 38.9 बीएचपी और 95 एनएम का टॉर्क जेनेरट करता है. यह बाइक 307 किमी तक की रेंज देने का दावा करती है. इसकी टॉप स्पीड 147 किमी प्रति घंटा है और यह 8 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

Ultraviolette F77 Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 3.8 लाख रुपए रखी है. खास बात यह है कि इस बाइक को न्यु जेनरेशन काफी पसंद कर रहे हैं.

इस बाइक से होगा मुकाबला

इस बाइक का सीधे तौर पर भारत में किसी से मुकाबला नही है, लेकिन रेंज के मामले में भारतीय बाज़ार में पहले से मौजूद ओबेन रोर को यह जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें : Affordable Bikes in India: ये हैं देश के सबसे सस्ती बाइक,कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने टूट पड़ेंगे लोग,तुरंत पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you