टेकबेहद कम कीमत में मिल रही portable washing Machine,झटपट...

बेहद कम कीमत में मिल रही portable washing Machine,झटपट साफ करती है मैले कुचैले कपड़े

-

होमटेकबेहद कम कीमत में मिल रही portable washing Machine,झटपट साफ करती है मैले कुचैले कपड़े

बेहद कम कीमत में मिल रही portable washing Machine,झटपट साफ करती है मैले कुचैले कपड़े

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप एक वॉशिंग मशीन (portable washing Machine) खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर को देख सकते हैं. जहां आपको यह प्रोडक्ट भारी डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है. वैसे तो आज के समय में वाशिंग मशीन हर घर की जरूरत बन चुकी है. लेकिन कम बजट होने के कारण काफी लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं तो ऐसे में उनके लिए यह मौका बेहद खास है. जिस कंपनी भारी डिस्काउंट के साथ ग्राहकों के लिए ऑफर कर रही है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में नीचे दिए गए डिटेल्स को जरुर पढ़ लें.

इन वाशिंग मशीन पर चल रहा ऑफर

• Voltas beko 7.5 kg washer कीमत ₹4,999

• voltas semi Automatic washing machine कीमत ₹24,000

• voltas 6kg front load washing machine कीमत ₹21,490

Voltas beko 7.5 kg washer के बारे में अधिक जानकारी

यह वॉशिंग मशीन 4 स्टार के साथ मार्केट में आती है. जो कम कीमत में कम समय में अधिक से अधिक कपड़े आसानी से धोने में मदद करता है. खास बात ये है कि, इसमें कंपनी ने टॉप लोडिंग वर दिया हुआ है और इसे 1 साल वारंटी के साथ 7 किलोग्राम की क्षमता और 2 से 3 लोगों वाले परिवार के लिए एक अच्छा विकल्प है. जिसे आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़े: Amazon पर ₹999 वाले Jio bharat 4G 2 की सेल हुई शुरू,ताबड़तोड़ हो रही है खरीददारी

voltas semi Automatic washing machine

यह एक मेड इन इंडिया वाशिंग मशीन है. जिसे कंपनी टॉप लोड फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. जिसमें कपड़ों की धुलाई के बाद उसे कपड़ों के छोटे-छोटे रस से लग रह जाते हैं इन रेशों को यह तो लिंट रिमूवर के जरिए साफ कर देता है. खास बात यह है कि यह चार स्पीड और वॉश कंट्रोल बटन के साथ टॉप लोड वॉशिंग मशीन है जिसकी कुल वजन क्षमता 7 किलो से अधिक है.

voltas 6kg front load washing machine

कंपनी इस वाशिंग मशीन पर ऑनलाइन खरीद पर 43% का डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा नो कॉस्ट EMI पर भी यूजर आसानी से खरीद सकते हैं. खास बात यह है कि यह फाइव स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ 4 वास प्रोग्राम से लैस है. इतना ही नहीं इसमें प्लास्टिक ड्रम भी दिया हुआ है और यह एक बड़े परिवार के लिए बेस्ट विकल्प है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you