टेकGizmore curve smartwatch: लॉन्च हुई कम दाम में प्रीमियम...

Gizmore curve smartwatch: लॉन्च हुई कम दाम में प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, कीमत जान तुरंत लेने की बन जाएगी प्लानिंग

-

होमटेकGizmore curve smartwatch: लॉन्च हुई कम दाम में प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, कीमत जान तुरंत लेने की बन जाएगी प्लानिंग

Gizmore curve smartwatch: लॉन्च हुई कम दाम में प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, कीमत जान तुरंत लेने की बन जाएगी प्लानिंग

Published Date :

Follow Us On :

Gizmore ने हाल ही अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का भारतीय मार्केट में विस्तार किया है. जिसके तहत curve smartwatch पेश की गई है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग और कई दूसरे काम के फीचर्स दिए गए हैं. इसे किफायती दाम में कंपनी ने कई लेटेस्ट फीचर्स के समायोजन के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. हम आपको इसी वॉच के बारे में विस्तार से बता रहे हैं. चलिए जानते हैं डिटेल में..

Gizmore curve smartwatch के स्पेसिफिकेशन

Gizmore curve smartwatch
image-gizmore

इस स्मार्टवॉच में 1.39 इंच एलसीडी पैनल के साथ आने वाला डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 360 x 360 पिक्सल का है. इसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स की मिल जाती है. साथ ही 60 हर्टज का इसमें रिफ्रेश रेट मिल जाता है. इसमें फीचर्स के तौर पर ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, SpO2 sensor, क्लोरी काउंटर, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस मॉनिटर जैसी सुविधाएं दी गई है. इसके अलावा ये हाइड्रेशन अलर्ट के साथ आती है.

ये भी पढ़ें- पांच सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले QLED TV, कम कीमत में मिलते हैं जोरदार फीचर्स, देखें लिस्ट

10 दिन का मिलता है बैटरी बैक-अप

इस स्मार्टवॉच को सिंगल चार्जिंग में 10 दिन तक नॉर्मल यूज में चलाया जा सकता है. पानी और धूल से प्रतिरोधकता के लिए इसे IP68 की प्रमाणित रेटिंग दी गई है. इसकी कीमत फिलहाल 1,699 रुपये है. इसे कंपनी की आधिकारिक साइट (Gizmore.in) से लिया जा सकता है. इसके अलावा यह फ्लिपकार्ट पर भी मिल जाएगी. इसके मार्केट में ब्लैक, ग्रे, पिंक और ग्रीन कलर उपलब्ध हैं. ये एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के ही साथ आसानी से कनेक्ट हो जाती है.

ऑफर में कर सकते हैं खरीद

Gizmore के द्वारा पेश की जाने वाली कर्व स्मार्टवॉच पर ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसमें आपको ये 1,699 रुपये की जगह पर 1,299 रुपये की कीमत पर मिल सकती है लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए दिया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you