टेकपांच सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले QLED TV, कम...

पांच सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले QLED TV, कम कीमत में मिलते हैं जोरदार फीचर्स, देखें लिस्ट

-

होमटेकपांच सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले QLED TV, कम कीमत में मिलते हैं जोरदार फीचर्स, देखें लिस्ट

पांच सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले QLED TV, कम कीमत में मिलते हैं जोरदार फीचर्स, देखें लिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप किसी बढ़िया से स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं और चाहते हैं कि सही बजट में कोई शानदार फीचर्स लैस QLED TV हाथ लग जाए तो आपकी ये तलाश हमारा ये लेख पूरी कर सकता है. हम आपके लिए कुछ ऐसी बेहतरीन स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं जो घर पर ही थियेटर जैसा महौल बना सकती हैं. जो टीवी हम नीचे आपको बता रहे हैं उनमें में ज्यादातर में डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन का सपोर्ट मिलता है तो आइए फिर जानते हैं विस्तार से.

Infinix Zero 55 QLED

लिस्ट में पहले नंबर पर जगह मिली है इंफिनिक्स की तरफ से पेश किए जाने वाले स्मार्ट टीवी को, जिसे 55 इंच के स्क्रीन साइज के साथ लिया जा सकता है. इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्टज का है तो रेजोल्यूशन 4k मिल जाता है. इसमें आपको 24 वॉट के डुअल स्पीकर्स और बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया जाता है. इसमें 1.5 जीबी रैम के साथ 16 जीबी स्टोरेज की सुविधा दी जाती है. इसे आप कंपनी की साइट से 34,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Blaupunkt QLED TV 50

इस स्मार्ट टीवी का स्क्रीन साइज 55 इंच का है. इसमें भी आपको डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन की अत्याधुनिक सुविधाएं मिल जाती हैं. इसके अलावा HDR 10+ और 60W के साथ डॉल्बी स्टीरियो स्पीकर भी दिया जाता है. इसे आप अपने स्मार्टफोन के जरिए भी एक्सेस कर सकते हैं. इसमें 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी स्टोरेज की सुविधा दी जाती है. इसकी कीमत फिलहाल 36,999 रुपये है. हालांकि कुछ ऑफर्स वगैरह के साथ लेने पर ये कम कीमत में पड़ जाती है.

Nokia Ultra HD 4K QLED 50

इस लिस्ट में नोकिया की तरफ से पेश किया जाने वाला भी एक स्मार्ट टीवी शामिल है. हम बात कर रहे हैं Nokia Ultra HD 4K QLED की जिसे 50 इंच के स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है. इसमें 60 वॉट के स्पीकर दिए गए हैं. जो जेबीएल के Harman AudioEFX साउंड सपोर्ट सिस्टम के साथ मिलते हैं. इसमें भी 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दी जाती है. इसे खरीदने के लिए आपको 41,999 रुपये की रकम अदा करनी पड़ेगी.

Kodak Matrix QLED TV

कोड़क के द्वारा इस सीरीज के तहत कई वेरिएंट पेश किए जाते हैं. इसकी शुरूआती कीमत 33,999 है. इसमें QLED 4K डिस्प्ले दी जाती है. साथ ही डॉल्बी MS12 और HDR 10+ का सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें आपको 10,000 के ज्यादा ऐप्स का सपोर्ट और यूट्यूब लर्निंग, गूगल क्लासरूम जैसे बिल्ट-इन फीचर मिलते हैं. इसे खरीदने के लिए आपको 33,999 रुपये खर्च करने होंगे.

ये भी पढ़ें- 200 MP कैमरे वाला Realme 11 pro+ 5G मचा रहा धमाल,फीचर्स देख फिदा हुए लोग,देखें ऑफर्स

Mi Q1 4K Ultra HD Smart QLED TV

जब स्मार्ट टीवी की बात आए और शाओमी की तरफ से किसी भी टीवी का नाम न आए. ऐसा बहुत कम बार होता है. शाओमी की इस QLED TV टीवी में 30W DTS-HD साउंड आउटपुट के साथ बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया जाता है. साथ ही 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज दी जाती है. इसकी कीमत फिलहाल के समय में 49,999 रुपये है लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण इसमें कई फीचर्स अतिरिक्त भी मिल रहे हैं.

नोट- खबर लिखे जाने तक सभी प्रोडक्ट्स अमेजन पर उपलब्ध हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: सोना चांदी हुआ सस्ता,ना चूकें मौका,जानें आज का ताजा भाव

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में सोने...

Tata 90 के दशक की अपनी सुपरहिट कार की कराएगा वापसी, इस बार EV में मिलेगी

Tata cars: टाटा मोटर्स पर इंडियन बायर्स कर हमेशा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you