टेकInfinix Zero 30 5G के फीचर्स का लॉन्च से...

Infinix Zero 30 5G के फीचर्स का लॉन्च से पहले ही चुपके से हुआ खुलासा,पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकInfinix Zero 30 5G के फीचर्स का लॉन्च से पहले ही चुपके से हुआ खुलासा,पढ़ें पूरी डिटेल

Infinix Zero 30 5G के फीचर्स का लॉन्च से पहले ही चुपके से हुआ खुलासा,पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

पिछले साल Infinix zero 20 को लॉन्च होने के बाद अब कम्पनी अपने एक और फोन Infinix Zero 30 5G को जल्द लॉन्च कर सकती है. गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन जुलाई में एंट्री मार सकता है. स्मार्टफोन मॉडल नंबर 16731 के साथ आ सकता है.आइए आपको Infinix के इस आने वाले स्मार्टफोन के बारे में लीक्स के माध्यम से जो जानकारी मिली है उसके बारे में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग के मुताबिक Infinix zero 30 5G मीडियाटेक MT6891Z/CZA प्रोसेसर से लैस हो सकता है. स्मार्टफोन में रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम आने की संभावना है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Vivo V29 Series: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए सकंट खड़ा कर देगा विवो का ये फोन, मिनटों में हो जाएगा फुल चार्ज

Infinix Zero 30 5G
Infinix Zero 30 5G

Infinix Note 30 VIP हो चुका है लॉन्च

बता दें Infinix ने बीते दिनों ही Infinix Note 30 VIP को ग्लोबल मार्केट में उतारा है. इस फोन में कंपनी ने मीडिया टेक डाइमेंसिटी 850 प्रोसेसर दिया है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. Infinix Note 30 VIP में कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन को 299 डॉलर यानी लगभग 24700 रूपये में लॉन्च किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you