टेकगर्मी में भी गर्म ना होने वाले iQOO के...

गर्मी में भी गर्म ना होने वाले iQOO के इस 5G फोन की कीमत में आई बड़ी गिरावट,देखें ऑफर्स और कीमत

-

होमटेकगर्मी में भी गर्म ना होने वाले iQOO के इस 5G फोन की कीमत में आई बड़ी गिरावट,देखें ऑफर्स और कीमत

गर्मी में भी गर्म ना होने वाले iQOO के इस 5G फोन की कीमत में आई बड़ी गिरावट,देखें ऑफर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

iQOO: हाल ही में Vivo के सब ब्रांड iQOO 16 ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन iQOO Neo 7 5G को लॉन्च किया था. अगर शानदार डिजाइन और अच्छे कैमरे से लैस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. फिलहाल इसे स्मार्टफोन को आप खरीदते हैं तो इस पर आपको 20% की छूट के साथ ऑफर्स का लाभ भी आपको मिलेगा.आइए आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

अगर फोन की डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है.जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. iQOO Neo 7 5G में MediaTek Dimensity 8200 का प्रोसेसर दिया गया है. रैम और स्टोरेज की बात करें तो फोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.इसके साथ फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.फोन Android 13 पर संचालित होगा.

ये भी पढ़ें- Vivo V29 Series: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए सकंट खड़ा कर देगा विवो का ये फोन, मिनटों में हो जाएगा फुल चार्ज

iQOO Neo 7 5G
image credit (GOOGLE)

कैमरा

iQOO Neo 7 5G में अगर कैमरे की बात करें फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है.जिसमें 64 मेगापिक्सल का बैक कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है.वीडियो सेल्फी खींचने के लिए कमरा 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कीमत

बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh के साथ बैटरी दी गई है जिसे 120W के चार्जर सपोर्ट है. iQoo Neo 7 5G की कीमत की बात करें तो इसके 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट की कीमत अमेजन पर 20 प्रतिशत छूट के बाद 27,999 रुपये रह जाती है. एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर ₹12050 का फायदा और हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you