ऑटोट्रायंफ ने लॉन्च की धांसू Triumph Street Triple R...

ट्रायंफ ने लॉन्च की धांसू Triumph Street Triple R बाइक, शानदार लुक से बना रहा ग्राहकों को दीवाना, जानें इसकी कीमत

-

होमऑटोट्रायंफ ने लॉन्च की धांसू Triumph Street Triple R बाइक, शानदार लुक से बना रहा ग्राहकों को दीवाना, जानें इसकी कीमत

ट्रायंफ ने लॉन्च की धांसू Triumph Street Triple R बाइक, शानदार लुक से बना रहा ग्राहकों को दीवाना, जानें इसकी कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Triumph Street Triple R : ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने भारत में अपनी अपडेटेड स्ट्रीट ट्रिपल 765 रेंज को लॉन्च कर दिया है. नई 2023 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर और स्ट्रीट ट्रिपल आरएस को भारतीय बाजार में 10.17 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो बता दें कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है. वहीं जल्द ही इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जायेगी. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं .

Triumph Street Triple R
Triumph Street Triple R (Image-Bikewale)

Triumph Street Triple R : इंजन

नई 2023 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल में 765cc, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, इनलाइन 3-सिलेंडर इंजन मौजूद है जो आर वेरिएंट के लिए 118.4 bhp पॉवर और 80एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं RS वेरिएंट 128.2 bhp का पॉवर और 80 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करता है.

ये भी पढ़ें : KTM 200 Duke : लड़के छोड़ लड़कियों को भी दीवाना बनाने आ गई केटीएम बाइक, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

Triumph Street Triple R : फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपको बता दें, नई स्ट्रीट ट्रिपल आर और आरएस में 41 मिमी अपसाइड-डाउन शोवा फ्रंट फोर्क्स सस्पेंशन ड्यूटी दी गई है, जबकि पीछे की तरफ, आर में शोवा का मोनो-शॉक एब्जॉर्बर और आरएस में ओहलिन्स यूनिट दिया गया है. ब्रेकिंग के लिए दोनों में ही ड्यूल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट में ट्विन डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल डिस्क यूनिट दिया गया है. साथ ही इसमें मल्टी-लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल, मल्टीपल राइडिंग मोड्स देखने को मिलता है.

कीमत

कम्पनी ने ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.17 लाख रुपये रखी है तो वहीं स्ट्रीट ट्रिपल आरएस की एक्स शोरूम कीमत 11.81 लाख रुपये तय की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you