ऑटोHyundai Aura या Maruti Ertiga कौन सी कार फैमिली...

Hyundai Aura या Maruti Ertiga कौन सी कार फैमिली के लिए रहेगी बेस्ट, दोनों में है CNG

-

होमऑटोHyundai Aura या Maruti Ertiga कौन सी कार फैमिली के लिए रहेगी बेस्ट, दोनों में है CNG

Hyundai Aura या Maruti Ertiga कौन सी कार फैमिली के लिए रहेगी बेस्ट, दोनों में है CNG

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Aura VS Maruti Ertiga: हमें अपनी फैमिली के लिए ऐसी कार चाहिए जो ईंधन पर कम खर्च करवाती हो। जिसमें बैठने के लिए अधिक सीटें और सामान रखने के लिए बड़ा बूट स्पेस हो। इस सेगमेंट में शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस से कम में दो जबरदस्त गाड़ियां हैं Hyundai Aura और Maruti Ertiga. जानिए इन दोनों के फीचर्स और कीमत।

Maruti Ertiga

इसमें 7 कलर ऑप्शन आते हैं। यह बिग साइज एसयूवी कार है। इसमें 1462 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है, जिसके साथ सीएनजी का भी विकल्प है। यह सात सीटर कार है। यह शुरुआती कीमत 8.64 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आती है।

मल्टी पर्पज फैमिली कार

इसका टॉप मॉडल 13.08 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत में ऑफर किया जा रहा है। इस मल्टी पर्पज कार में 9 वेरिएंट आते हैं और इसमें 209 लीटर का बूट स्पेस है। यह सीएनजी पर 26.11km/kg की हाई माइलेज देती है। इस कार में 5 और 6 स्पीड दोनों गियरबॉक्स आते हैं। कार में 6 मोनोटोन कलर हैं।

ये भी पढे़ : Tata Punch की बैंड बजाने आ गई ये कॉम्पैक्ट SUV, कम कीमत में देती लक्जरी कार वाली फीलिंग

Hyundai Aura

इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। यह कंपनी की पांच सीटर सेडान कार है। जिसका बेस मॉडल 6.44 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है। कार में 402 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। कार का टॉप मॉडल 9 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है। कार में सात वेरिएंट मिलते हैं।

81.8 bhp तक की मैक्सिमम पावर

इसमें छह कलर और 1197 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। कार में 67.72  से लेकर 81.8 bhp तक की पावर मिलती है। कार में पांच मोनोटोन कलर हैं और यह 5 स्पीड गियरबॉकस के साथ आती है। कार में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर भी मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you