ऑटोHonda Elevate : Kia Seltos की बैंड बजाने जल्द...

Honda Elevate : Kia Seltos की बैंड बजाने जल्द आ रही होंडा की नई कार, इंजन से लेकर फीचर्स तक मिलेंगे नंबर वन ,जानें डिटेल

Honda Elevate : होंडा जल्द ही अपनी लोकप्रिय कार एलिवेट को भारतीय मार्केट में उतारने वाली है. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक इस कार को भारतीय बाजार में 6 जून 2023 को पेश किया जाएगा.

-

होमऑटोHonda Elevate : Kia Seltos की बैंड बजाने जल्द आ रही होंडा की नई कार, इंजन से लेकर फीचर्स तक मिलेंगे नंबर वन ,जानें डिटेल

Honda Elevate : Kia Seltos की बैंड बजाने जल्द आ रही होंडा की नई कार, इंजन से लेकर फीचर्स तक मिलेंगे नंबर वन ,जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Honda Elevate : वाहन निर्माता कंपनी होंडा जल्द ही अपनी लोकप्रिय कार एलिवेट को भारतीय मार्केट में उतारने वाली है. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक इस कार को भारतीय बाजार में 6 जून 2023 को पेश किया जाएगा. बता दें, इस कार में शानदार फीचर्स के साथ साथ जबरदस्त इंजन का भी इस्तेमाल किया जाएगा. वहीं, इसका लुक ग्राहकों के दिलों पर कहर बरपाने का काम करेगा. इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी खास ख्याल रखा है. वहीं, एक्सपर्ट्स कि मानें तो लॉन्च होने के बाद यह कार किआ सेल्टॉस (Kia Seltos) को जोरदार टक्कर देगी.

Honda Elevate
Honda Elevate

Honda Elevate : इंजन

बात करें Honda Elevate में मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इसमें 1.5 लीटर की क्षमता का 4-सिलिंडर युक्त नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल करने वाले है जो 121 एचपी की पावर और 145 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा. इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जायेगा.

ये भी पढ़ें : ₹2300 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं चमचमाता Jitendra JET 320 ईवी स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स लूट लेंगे फैमिली वालों का दिल

Honda Elevate : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल करने वाली है. इसमें आपको क्रूज कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मस्क्युलर व्हील आर्क जैसे बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. ऐसे में अगर आप किसी अच्छी कार के तलाश में हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

कितनी होगी इसकी कीमत

Honda Elevate की कीमत पर ध्यान दें तो आपको बता दें, कंपनी ने फिलहाल अपनी इस कार की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कार को करीब 10 से 15 लाख रुपए तक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

4 घंटे में चार्ज, 100 की रफ्तार, यह है जबरदस्त ईवी स्कूटर Raftaar Bumblebee

Raftaar Bumblebee: यंगस्टर्स को हाई रेंज देने वाले ईवी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you