ऑटो68 km की रेंज, 55555 कीमत, इस E scooter...

68 km की रेंज, 55555 कीमत, इस E scooter पर फिदा हैं यंगस्टर्स

Yulu Wynn E scooter में  24.9 kmph की टॉप स्पीड है। चूंकि यह गियरलेस स्कूटर है तो इसे चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस और इसका रजिस्ट्रेशन करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है।

-

होमऑटो68 km की रेंज, 55555 कीमत, इस E scooter पर फिदा हैं यंगस्टर्स

68 km की रेंज, 55555 कीमत, इस E scooter पर फिदा हैं यंगस्टर्स

Published Date :

Follow Us On :

Yulu Wynn E scooter: घर से मार्केट जाना हो, या मेट्रो स्टेशन लो स्पीड ई स्कूटर बेस्ट हैं। मार्केट में कम कीमत में एक हाई रेंज ई स्कूटर मिलता है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 60 किलोमीटर तक चलता है। यह स्कूटर दो धांसू कलर्स में आता है। फिलहाल यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल एक ही वेरिएंट में आता है। इस दमदार स्कूटर में 0.98 kwh की पावरफुल बैटरी पैक दिया गया है।

24.9 kmph की टॉप स्पीड

Yulu Wynn E scooter में  24.9 kmph की टॉप स्पीड है। चूंकि यह गियरलेस स्कूटर है तो इसे चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस और इसका रजिस्ट्रेशन करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है। इसमें 250 W की मोटर पावर दी गई है। कंपनी ने अपने इस न्यू जेनरेशन स्कूटर में इंस्टेंट फैमिली शेयरिंग जैसे एडवांस फीचर्स दिए हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 55 kmpl की माइलेज देने वाली Honda की इस बाइक की कीमत 80,406

रिमोट व्हीकल एक्सेस

इस दमदार ई स्कूटर में मोबाइल कनेक्टिविटी मिलती है। इसमें ओटीए अपडेट दिया गया है। इस छोटे साइज के ई स्कूटर में रिमोट व्हीकल एक्सेस भी दिया गया है। इसमें कीलेस एक्सेस का ऑप्शन अवेलेबल है। सेफ्टी का इस स्कूटर में स्पेशल ध्यान रखा गया है। इसके आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रोर्क सस्पेंशन

यह स्मार्ट स्कूटर फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रोर्क और रियर में ट्विन शॉक सस्पेंशन के साथ आता है। इस सस्पेंशन से राइडर को गड्ढों और खराब रास्तों पर इसे चलाने में परेशानी नहीं होती है, उसे अधिक झटके महसूस नहीं होते। Yulu Wynn E scooter में सामान्य हैंडल बार और डिस्प्ले मिलता है। इसमें 12 इंच के व्हील साइज मिलते हैं। मार्केट में इसका Hero Electric Eddy, Okinawa R30 और Joy E-Bike Wolf से मुकाबला है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: सोना-चांदी सस्ता हुआ या महंगा,जानें आज का ताजा भाव

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में सोने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you