टेकGalaxy M14 5G कीमतों में आई बड़ी गिरावट,जानें कितना...

Galaxy M14 5G कीमतों में आई बड़ी गिरावट,जानें कितना सस्ता हुआ फोन

-

होमटेकGalaxy M14 5G कीमतों में आई बड़ी गिरावट,जानें कितना सस्ता हुआ फोन

Galaxy M14 5G कीमतों में आई बड़ी गिरावट,जानें कितना सस्ता हुआ फोन

Published Date :

Follow Us On :

Galaxy M14 5G: Samsung ने लंबे इंतजार के बाद हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M14 5G को भारत में लॉन्च किया था.ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है और साथ ही इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी और 50MP का दमदार कैमरा मिलता है. फिलहाल इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमत हो गईं हैं.सैमसंग का ये नया फोन कई सारे धांसू फीचर्स से लैस है.आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Galaxy M14 5G
image credit(Google)

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M14 5G में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो वाटर ड्राॅप नोंच के साथ आता है. Galaxy M14 5G में Exynos 1330 प्रोसेसर और Mali G68 जीपीयू दिया गया है साथ ही.

ये भी पढ़ें : Smartphone under 15k: 15 हजार की कीमत में आते हैं ये बेहतरीन स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा के मामले में है जबरदस्त

रैम और स्टोरेज

Galaxy M14 5G में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है. ये फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड OneUI पर चलता है और कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, डुअल सिम, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए है. फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो लैंस मिलता है वहीं सेल्फी के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

कीमत

कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy M14 5G के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को ग्राहक ₹13990 है. स्मार्टफोन पर 300 रूपये का डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you