टेकSamsung Smart TV के साथ फ्री मिल रहा है...

Samsung Smart TV के साथ फ्री मिल रहा है ये धांसू स्मार्टफोन, 20 हजार तक के कैशबैक का भी उठा सकते हैं लाभ

-

होमटेकSamsung Smart TV के साथ फ्री मिल रहा है ये धांसू स्मार्टफोन, 20 हजार तक के कैशबैक का भी उठा सकते हैं लाभ

Samsung Smart TV के साथ फ्री मिल रहा है ये धांसू स्मार्टफोन, 20 हजार तक के कैशबैक का भी उठा सकते हैं लाभ

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Smart TV: अगर आप एक स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं और कोशिश है कि किफायती दाम में कोई बढ़िया सी टीवी हाथ लग जाए तो जिस डील के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. वह आपकी इस चाहत को पूरी कर सकती है ना सिर्फ चाहत को पूरी करेगी बल्कि इस स्मार्ट टीवी को खरीदने पर आपको एक स्मार्टफोन भी मुफ्त में मिलेगा तो चलिए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार दे दे देते हैं.

खरीदारी का है सुनहरा मौका

दरअसल, इन दिनों सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर एक बिग टीवी डेज सेल चल रही है जिसमें कंपनी के ब्रांडेड टीवी भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ सेल किए जा रहे हैं. बता दें, यह सेल 25 जून तक जारी रहने वाली है यानी की खरीदारी के लिए आपके पास ठीक-ठाक मौका है. जानकर खुशी होगी सैमसंग गैलेक्सी S3 अल्ट्रा स्मार्टफोन भी स्मार्टटीवी की खरीदारी पर मुफ्त में दिया जा रहा है साथ ही 20,000 हजार रुपये तक का कैशबैक भी मिल सकता है.

सैमसंग की 98-इंच QN90A Samsung Neo QLED 4K स्मार्ट टीवी पर भारी-भरकम छूट दी जा रही है. अगर आप इस टीवी को खरीदते हैं तो इसके साथ सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा भी आपको मिल सकता है. फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ आता है. वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार इस टीवी पर 44% से अधिक की छूट दी जा रही है. बता दें, कंपनी की तरफ से S23 अल्ट्रा को फ्री देने के लिए एक पेशकश की गई है दरअसल, आपको इसके लिए कंपनी की वेबसाइट से 15.74 लाख रुपये की खरीदारी करनी होगी तब जाकर कहीं गैलेक्सी s23 अल्ट्रा फोन आपका होगा.

ये भी पढ़ें : Electricity Saving Tips: घर में चलाना बंद कर दें ये तीन चीजें, बिजली बिल हो जाएगा आधा

बैंक ऑफर्स की भी है भरमार

इस स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के अलावा कुछ चुनिंदा बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 20,000 हजार रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. साथ ही कुछ प्रोडक्ट पर एक्सचेंज ऑफर भी कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है. बता दें, 55 इंच का Neo QLED TV सैमसंग की वेबसाइट पर मौजूद है जो OLED पैनल के साथ आता है. इसको 15,490 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इस कीमत पर HW-B450 साउंडबार मार्केट में मिलते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you