ऑटो₹ 7,777 में घर ले जाएं Hero HF Deluxe,...

₹ 7,777 में घर ले जाएं Hero HF Deluxe, जबरदस्त फीचर्स के साथ इंजन उड़ा रहा है धुआं, माइलेज में नहीं है किसी से कम,जानें

Hero HF Deluxe : भारतीय बाजार में दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की कई गाड़ियां मौजूद है जो सालों से ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है.

-

होमऑटो₹ 7,777 में घर ले जाएं Hero HF Deluxe, जबरदस्त फीचर्स के साथ इंजन उड़ा रहा है धुआं, माइलेज में नहीं है किसी से कम,जानें

₹ 7,777 में घर ले जाएं Hero HF Deluxe, जबरदस्त फीचर्स के साथ इंजन उड़ा रहा है धुआं, माइलेज में नहीं है किसी से कम,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Hero HF Deluxe : भारतीय बाजार में दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की कई गाड़ियां मौजूद है जो सालों से ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है. इस लिस्ट में एक नाम एचएफ डिलक्स (HF Deluxe) का भी शामिल है. इंडियन मार्केट में कम्पनी के इस बाइक को खूब पसंद किया जाता है और यही वजह है कि सालों बाद भी इसकी डिमांड कमी नहीं है.

Hero HF Deluxe
Hero HF Deluxe

इस बाइक में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त माईलेज भी ऑफर किया जाता है. साथ ही इसका लुक भी काफी कमाल का है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप इस बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. ऐसे में चलिए इस बाइक पर मिल रहे शानदार ऑफर के बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें : Honda Elevate : Kia Seltos की बैंड बजाने जल्द आ रही होंडा की नई कार, इंजन से लेकर फीचर्स तक मिलेंगे नंबर वन ,जानें डिटेल

Hero HF Deluxe : कितनी है इसकी कीमत

बात करें एचएफ डीलक्स की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक की शुरुआती कीमत 54,738 रुपए तय की गई है. यानी इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास 55 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन अगर आपके पास उतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

इस बाइक को ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको महज 7777 रुपए डॉउनपेमेंट करना पड़ेगा. जिसके बाद आप इसे अपने घर ले जा सकते है. इसके अलावा बाइक पर कुछ डीलरशिप 10-15% का कैशबैक ऑफर भी दे रहे हैं. जिसके तहत आप इस बाइक पर 5,000 रुपए तक की बचत भी कर सकते हैं. ये ऑफर्स 31 मई 2023 तक ही उपलब्ध है. वहीं, Hero HF Deluxe के माइलेज की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 83 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स भी देखने को मिलते हैं.

Hero HF Deluxe : इंजन

इस बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 8.36 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स और फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है. ऐसे में अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक खरीदना चाहते हैं तो हीरो की ये धांसू बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you