टेकVivo V29 Series: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए सकंट खड़ा...

Vivo V29 Series: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए सकंट खड़ा कर देगा विवो का ये फोन, मिनटों में हो जाएगा फुल चार्ज

-

होमटेकVivo V29 Series: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए सकंट खड़ा कर देगा विवो का ये फोन, मिनटों में हो जाएगा फुल चार्ज

Vivo V29 Series: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए सकंट खड़ा कर देगा विवो का ये फोन, मिनटों में हो जाएगा फुल चार्ज

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज टेक कंपनी विवो इन दिनों अपनी चर्चित सीरीज पर काम कर रही है. खबर है कि जल्द ही कंपनी Vivo V29 Series को मार्केट में पेश कर सकती है. कहा गया कंपनी इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन पेश करने की योजना पर काम कर रही है. इसके तहत Vivo V29 और Vivo V29 Pro को पेश किए जाने का अनुमान है. आगामी कुछ महीनों ये फोन मार्केट में दस्तक दे सकता है. आइए जानते हैं इसके संभावित तौर पर आने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में.

ये भी पढ़ें- Boult Crown R Pro: एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई ये धांसू स्मार्टवॉच, कम कीमत में मिलते हैं तगडे़ स्पेसिफिकेशन

लिस्टिंग में मिली ये जानकारी

Vivo V29 Series
Vivo V29 Series

हाल ही में Vivo V29 फोन को एक लिस्टिंग में देखा गया है. इसका मॉडल नंबर V2250 है जो कि लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के आधार पर इसमें n1, n2, n3, n5, n8, n20, n28, n38, n40, n41, n66, n77 और n78. बैंड देखने को मिल सकते हैं. इसे हाल फिलहाल में सिंगापुर, युरोप, इंडोनेशिया में देखा गया है. इसको एआईजी के द्वारा प्रमाणित भी किया गया है. बेंचमार्किंग में इसके प्रोसेसर पर भी बात की गई है. इसमें स्नैपड्रैगन 778जी प्लस प्रोसेसर परफॉर्मेंस के लिए देखा जा सकता है. फोन में 8 जीबी रैम और एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम ही देखने को मिलेगा.

Vivo V29 स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में संभावित तौर पर 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. इसे 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और ओलेड पैनल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकता है. फोन को पावर देने के लिए इस फोन को 5,000 MAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है. इसे 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा. वहीं कैमरा के तौर पर 64-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you