टेकRedmi 12C: किफायती रेंज में लॉन्च हुआ दमदार स्मार्टफोन,...

Redmi 12C: किफायती रेंज में लॉन्च हुआ दमदार स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं जबरदस्त, पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकRedmi 12C: किफायती रेंज में लॉन्च हुआ दमदार स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं जबरदस्त, पढ़ें पूरी डिटेल

Redmi 12C: किफायती रेंज में लॉन्च हुआ दमदार स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं जबरदस्त, पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi 12C: चाइनीज टेक कंपनी शाओमी के द्वारा हाल ही में भारतीय मार्केट में किफायती रेंज में दमदार स्मार्टफोन पेश किया गया है. शाओमी ने इस लेटेस्ट हैंडसेट को Redmi 12C के नाम से लॉन्च किया है. इसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. आइए इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

Redmi 12C के स्पेसिफिकेशन

Redmi 12C
Redmi 12C

इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.71 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसे एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ में पेश किया जाता है. इसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है. परफॉरमेंस के लिए फोन MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है. कैमरे के बगल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर ही काम करता है. इसको 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ लाया गया है. स्टोरेज को माइक्रो कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Vivo V29 Series: दूसरे स्मार्टफोन्स के लिए सकंट खड़ा कर देगा विवो का ये फोन, मिनटों में हो जाएगा फुल चार्ज

बैटरी और कैमरा

इस फोन को पावर देने के लिए 5000 MAh की बैटरी दी गई है जो 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें रियर पैनल पर 50-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

कीमत और कलर ऑप्शन

इस फोन को 10 हजार से कम की कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसके कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें लवेंडर पर्पल, मेटे ब्लैक, मिंट ग्रीन और रॉयल ब्लू कलर शामिल हैं. इसकी सेल 22 जून से शुरू होने वाली है जो कंपनी की आधिकारिक साइट पर लाइव होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you