टेकBoult Crown R Pro: एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च...

Boult Crown R Pro: एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई ये धांसू स्मार्टवॉच, कम कीमत में मिलते हैं तगडे़ स्पेसिफिकेशन

-

होमटेकBoult Crown R Pro: एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई ये धांसू स्मार्टवॉच, कम कीमत में मिलते हैं तगडे़ स्पेसिफिकेशन

Boult Crown R Pro: एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई ये धांसू स्मार्टवॉच, कम कीमत में मिलते हैं तगडे़ स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

Boult Crown R Pro: अगर आप कोई बेहतरीन फीचर्स वाली स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और बजट टाइट है तो हम आपके लिए एक कमाल की वॉच लेकर आए हैं. जो कम कीमत में तो मिलती ही लेकिन फीचर्स के मामले में ये किसी भी प्रीमियम क्वालिटी की स्मार्टवॉच को टक्कर देती है. जी हां, हालिया लॉन्च हुई Boult Crown R Pro स्मार्टवॉच के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

Boult Crown R Pro स्पेसिफिकेशन

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में एमोलेड पैनल के साथ आने वाली 1.43 इंच की डिस्प्ले प्रदान की गई है. जिसका रेजोल्यूशन 466×466 पिक्सल है. इसमें 150 से अधिक वॉच फेसेज की सुविधा दी गई है. 5.2 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच में आपको 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स देखने को मिल जाते हैं. जिसमें मुख्य तौर पर क्रिकेट, रनिंग साइक्लिंग, योगा मोड शामिल हैं. कमाल की बात है ये AI वॉयस असिस्टेंस को भी सपोर्ट करती है. मेटेलिक फ्रेम के साथ तैयार की गई ये स्मार्टवॉच एक इन-बिल्ट-माइक के साथ आती है. इसके अलावा इसमें ड प्रेशर मॉनिटर और SpO2 सेंसर भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Realme narzo 60: स्टोरेज की टेंशन खत्म कर देगा ये फोन, कैमरा और बैटरी भी मिलेगी दमदार, जानें क्या है खासियत

कीमत और कलर ऑप्शंस

इसकी कीमत की बात करें तो इसे 2,999 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा गया है. इसकी उपलब्धता कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा कुछ ई-कॉमर्स साइट्स पर है. इसके कलर ऑप्शंस की बात करें तो इसे फ्रोजन सिल्वर, थंडर ब्लैक और वोल्कैनिक ऑरेंज कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध करवाया गया है. बता दें इसके अलावा सेम रेंज में आपको फायरबोल्ट, बोट, नॉइस आदि विकल्प भी मार्केट में मिल जाते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you