टेकRealme narzo 60: स्टोरेज की टेंशन खत्म कर देगा...

Realme narzo 60: स्टोरेज की टेंशन खत्म कर देगा ये फोन, कैमरा और बैटरी भी मिलेगी दमदार, जानें क्या है खासियत

-

होमटेकRealme narzo 60: स्टोरेज की टेंशन खत्म कर देगा ये फोन, कैमरा और बैटरी भी मिलेगी दमदार, जानें क्या है खासियत

Realme narzo 60: स्टोरेज की टेंशन खत्म कर देगा ये फोन, कैमरा और बैटरी भी मिलेगी दमदार, जानें क्या है खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Realme narzo 60: चाइनीज टेक कंपनी रियलमी अपनी नई सीरीज पर तेजी से काम कर रही है. इस बात की जानकारी खुद कंपनी की तरफ से ही दी गई है. इस सीरीज के बारे में कहा गया. यह स्टोरेज से परिपूर्ण होगा. खास बात है इसमें करीब 2.5 लाख फोटो सेव किए जा सकेंगे. हाल ही में इस फोन को कई वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. अनुमान लगाया कि इस फोन में 1 टीबी तक स्टोरेज हो सकता है. हम आपको नीचे इसी फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Unihertz jelly star phone: साइज में है दुनिया का सबसे छोटा फोन,फीचर्स में कोई नहीं टिकता सामने

दमदार मिलेगी स्टोरेज क्षमता

इस फोन में कंपनी स्टोरेज के लिहाज से किसी भी तरह की कंजूसी नहीं करने वाली है. लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में यूजर्स खूब फोटो और वीडियो सेव कर सकेंगे. खबर है कि इसमेंल एक टेराबाइट स्टोरेज देखने को मिलेगा. इसके अलावा अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोकार्ड के जरिए इसे बढ़ाया भी जाया सकेगा. बता दें इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है.

22 से 28 जुलाई के बीच स्पेक्स की आएगी जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इस फोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में 22 से 28 जुलाई के बीच आधिकारिक तौर पर क्लियर कर सकती है. हालांकि देखने वाली बात होगी कंपनी का यह फोन कब तक मार्केट में दस्तक देता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you