ऑटोकिलर लुक और दमदार इंजन के साथ धमाल मचाने...

किलर लुक और दमदार इंजन के साथ धमाल मचाने आई Tata Nexon Facelift, टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पॉट

-

होमऑटोकिलर लुक और दमदार इंजन के साथ धमाल मचाने आई Tata Nexon Facelift, टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पॉट

किलर लुक और दमदार इंजन के साथ धमाल मचाने आई Tata Nexon Facelift, टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पॉट

Published Date :

Follow Us On :

Tata Nexon Facelift : भारतीय बाजार में टाटा की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. जिस वजह से कंपनी लगातार गाड़ी को पेश करने में जुटी हुई है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि टाटा जल्द ही अपनी लोकप्रिय कार नेक्सन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) को पेश करने वाली है. जिसका अंदाजा हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई कार से लगाया जा है. स्पाई तस्वीर के अनुसार इस कार में कनेक्टेड टेललाइट्स दिखाई दे रही हैं.

Tata Nexon Facelift
Tata Nexon Facelift

साथ ही इसका रियर भी काफी अपडेटेड होने वाला है. इसके अलावा इसमें दो क्लस्टर्स, एक आकर्षक लाइट बार के साथ वी-आकार का एलईडी टेललाइट सेटअप देखने को मिलने वाला है. इतना ही नहीं इसमें शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. वहीं इंजन भी काफी दमदार होने वाला है.

ये भी पढ़ें : Maruti Suzuki Invicto vs Toyota Innova Hycross में कौन है ज्यादा दमदार, जानें यहां

Tata Nexon Facelift : विशेषताएं

इस कार में सेंटर कंसोल एचवीएसी पैनल दिया जाएगा, जिसमें हैप्टिक स्विच और एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा, जो एक सहज राइड प्रदान करेगा. वही केबिन के अंदर, नेक्सन के सेंटर में एक इल्युमिनेटेड टाटा लोगो के साथ 2-स्पोक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील दिया जाएगा.

Tata Nexon Facelift : इंजन

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट को 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जायेगा, जो 122 बीएचपी की पावर और 225 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वही इसे इलेक्ट्रिक वर्जन में भी पेश किया जायेगा. यह कार मौजूदा मॉडल की तरह ‘प्राइम’ और ‘मैक्स’ वेरिएंट में समान बैटरी-मोटर कॉम्बो के साथ आयेगी.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस कार को 8 लाख की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा. वही इसके टॉप मॉडल की कीमत 15 लाख होगा. जबकि, इलेक्ट्रिक मॉडल को 14 से 20 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जाएगा. अनुमान है कि कंपनी इस कार को अगस्त में लॉन्च कर सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you