टेक5 हजार से भी कम में मिल रहे हैं...

5 हजार से भी कम में मिल रहे हैं ये बेहतरीन गीजर,फटाफट लपक लें मौका

-

होमटेक5 हजार से भी कम में मिल रहे हैं ये बेहतरीन गीजर,फटाफट लपक लें मौका

5 हजार से भी कम में मिल रहे हैं ये बेहतरीन गीजर,फटाफट लपक लें मौका

Published Date :

Follow Us On :

Geyser: देशभर के कई राज्यों में ठंड ने अपना असर दिखाना शुरू कर दी है। जैसे जैसे ठंडक बढ़ती है लोग भी गर्म पानी का उपयोग करना शुरू कर देते हैं। ज्यादातर घरों में अभी भी गैस चूल्हे या इंजक्शन पर ही पानी गर्म किया जाता है, जो कि काफी मंहगा पड़ता है और साथ ही काफी खतरनाक होता है। ऐसे में आपको जरूरत है कि आप अपने घर के लिए अक गीजर ले लें। गीजर में न सिर्फ काप का समय बचत करेगा, बल्कि आपको चूल्हे या गैस पर से बड़े-बड़े पतीले उठाने की परेशानी से भी छुटकारा मिल जाएगा। आइए हम आपको ऐसे 5 गीजर के बारे में बताते हैं जो आपके बजट में काफी अच्छे हैं।

Crompton Arno Neo 6-L 5

यह 5 स्टार वाला गीजर आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर 46% डिस्काउंट के साथ मात्र 4,399 रुपये मिल रहा है। इस गीजर में आपको एडवांस 3 लेवल सेफ्टी मिलती है। इसमें आप मिनटों में पानी गर्म कर सकते हैं। गीजर लगाने के आपको कई फायदे होते हैं जिसमें गर्म पानी डायरेक्ट आपके पानी वाले टैप में आता है।

Havells Instanio 3-Litre

ये 3 किलो वॉट का इंस्टेंट वॉटर हीटर की रियल प्राइज तो 6,190 है लेकिन इन दिनों अमेजन पर चल रही सेल में ये 41% डिस्काउंट के साथ केवल 3,648 रुपये में मिल रहा है। इस गीजर पर कंपनी आपको इनर कंटेनर की 5 साल की वारंटी भी दे रही है। इसके अलावा 2 साल की हीटिंग एलिमेंट पर वारंटी मिल रही है।

ये भी पढ़ें: मात्र ₹417 की मंथली EMI पर खरीदें Motorola का ये 5G फोन, फटाफट देखें ऑफर

AO Smith EWS-3 Glas

AO Smith EWS-3 Glas का लुक बेहद ही शानदार है। इसकी डिजाइन अंडे की शेप की है। इस गीजर की सबसे खास बात यह है कि आप इसको किसी भी जगह पर आसानी से फिट कर सकते हैं वैसे तो इसकी कीमत 5,200 रुपये है लेकिन आप इसे अमेजन से 38% डिस्काउंट के साथ केवल 3,199 रुपये में खरीद सकते हैं।

Bajaj Splendora 3 Litre

बजाज का इंस्टेंट वॉटर हीटर आपको 51 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 2,899 रुपये में मिल रहा है। इस गीजर में आपको एक लीटर से 5 लीटर तक की कैपेसिटी मिल रही है। यह गीजर कम बजट वालों के लिए काफी अच्छा है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you