टेक₹119 की मंथली EMI पर घर लाएं कम बिजली...

₹119 की मंथली EMI पर घर लाएं कम बिजली खपत वाले ये इंडक्शन कुकपॉट, देखें खास ऑफर

-

होमटेक₹119 की मंथली EMI पर घर लाएं कम बिजली खपत वाले ये इंडक्शन कुकपॉट, देखें खास ऑफर

₹119 की मंथली EMI पर घर लाएं कम बिजली खपत वाले ये इंडक्शन कुकपॉट, देखें खास ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Induction cooktop Discount : लगातार बढ़ते एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत से लोग परेशान हो चुके हैं. अब उनके लिए ऑप्शन है कि वह इंडक्शन खरीद कर अपना खाना पकाएं. हालांकि, मार्केट में कुछ ब्रैंड के इंडक्शन कम कीमत में कुछ अधिक कीमत में अधिक फीचर्स के साथ आते हैं जो काम बिजली खपत में लंबे समय तक आपका साथ देते हैं. खैर अगर आप इंडक्शन कुकपॉट (Induction cooktop) खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजॉन पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर का लाभ उठाते हुए मात्र ₹119 की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. आइए इस खास ऑफर पर एक नजर डालते हैं…

Usha Cookjoy 1600 Watt Induction Cooktop पर ऑफर

Usha के इस Cookjoy 1600 Watt Induction Cooktop को कंपनी ने मार्केट में 4,000 रुपए की कीमत के साथ लिस्ट किया है. लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 40% डिस्काउंट के साथ 2,449 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे मात्र 119 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं.

Pigeon by Stovekraft Cruise 1800 watt Induction Cooktop पर ऑफर

Pigeon के by Stovekraft Cruise 1800 watt Induction Cooktop को आप 1599 रुपए में खरीद सकते हैं. हालांकि, इसकी कीमत मार्केट में 3199 है लेकिन ऑफर में 50% की छूट चल रही है. वहीं अगर आपका बजट नहीं बैठ पा रहा है तो आप इसे केवल 78 रुपए की मंथली EMI पर घर ले जा सकते हैं.

Prestige PIC 20 1600 Watts Induction Cooktop (Induction cooktop Discount)

Prestige का ये PIC 20 1600 Watts Induction Cooktop ऑटोमेटिक वोल्टेज कंट्रोलर सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है. इसमें बटन कंट्रोल पैनल भी दिया गया है. जिसकी मार्केट में कीमत 2195 है हालांकि अमेजॉन पर चल रहे हैं आप पर में 9% डिस्काउंट के साथ आप 1999 में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं बैठ पा रहा है तो आप इसे केवल 97 रुपए की मंथली EMI पर घर ले जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: जल्दी से कर लें ये काम वरना डिलीट हो जायेगा Gmail Account, जानें ऐसा क्यों

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you