ऑटोजबरदस्त है ये शानदार फीचर्स और धांसू माइलेज वाला...

जबरदस्त है ये शानदार फीचर्स और धांसू माइलेज वाला स्कूटर, लुक भी है आकर्षक, जानें कीमत

-

होमऑटोजबरदस्त है ये शानदार फीचर्स और धांसू माइलेज वाला स्कूटर, लुक भी है आकर्षक, जानें कीमत

जबरदस्त है ये शानदार फीचर्स और धांसू माइलेज वाला स्कूटर, लुक भी है आकर्षक, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Destini 125 Xtec : दिन प्रतिदिन लोगों की मांग स्कूटर्स के लिए काफी बढ़ते जा रही है. क्योंकि स्कूटर को चलाना बाइक से ज्यादा आसान होता है. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो न केवल खूबसूरत है, बल्कि ये बढ़िया माइलेज भी देता है. जी हां! हम बात कर रहे हैं मशहूर वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के Hero Destini 125Xtec की.

इस स्कूटर में आपको शानदार फीचर्स मिलने के साथ साथ बढ़िया माइलेज भी मिल जाता है. Hero Destini 125Xtec 40 किलोमीटर प्रति लीटर का रेंज देता है और इसमें 5 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता भी मिलता है. वहीँ इसकी कीमत ₹ 96,529 है.

कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम लगे हैं Hero Destini 125 Xtec

कंपनी ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट और सात रंगों में पेश किया है. इसमें 124.6 Bs6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9Bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स लगे हैं. इसके साथ ही यह कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है.

ये भी पढ़ें: जरा रुकिए….रापचिक लुक वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवाने हुए लोग, आप भी जान लें इसकी खासियत

इन स्कूटर्स से होता है मुकाबला

फीचर्स के तौर पर स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक स्मार्टफोन एप्लीकेशन मिलता है, जिसकी मदद से राइड इनकमिंग कॉल मिस्ड कॉल मैसेज अलर्ट आदि की जानकारी आसानी से देख सकता है. वहीं, इसका मुकाबला TVS Jupiter 125, Yamaha Fascino 125 और Suzuki Access 125 आदि से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you