खेलपनौती कौन? पूर्व पाक खिलाड़ी ने कांग्रेस पर कसा...

पनौती कौन? पूर्व पाक खिलाड़ी ने कांग्रेस पर कसा तंज, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात

-

होमखेलपनौती कौन? पूर्व पाक खिलाड़ी ने कांग्रेस पर कसा तंज, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात

पनौती कौन? पूर्व पाक खिलाड़ी ने कांग्रेस पर कसा तंज, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

भारत के चार चुनावी राज्यों का आज परिणाम है. शुरुआती रुझानों में भाजपा काफी आगे दिख रही है. वहीं कांग्रेस तीन राज्यों में काफी पीछे नजर आ रही है. भाजपा मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस से काफी आगे है. ऐसे में माना जा रहा है की भाजपा इन राज्यों में आसानी से सरकार बना लेगी. वहीं इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कांग्रेस पर जम कर हमला बोला है.

पनौती कौन?

दरअसल पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने जम कर कांग्रेस पर हमला बोला और अपने एक्स अकाउंट से एक सवाल भी दागा. कनेरिया ने पूछा पनौती कौन? दरअसल आपको याद होगा. जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप का खिताबी मुकाबला चल रहा था तब प्रधानमंत्री मोदी भी उस वक्त स्टेडियम में पहुंचे थे. और भारत वो मुकाबला हार गई थी. ऐसे में कांग्रेस ने पीएम मोदी को इशारों इशारों में अनौती तक कह दिया था.

ये भी पढे़ :Mitchell Johnson और David Warner के झगड़े ने लिया नया रुख, जॉनसन ने किए बड़े खुलासे

तेलंगाना में कांग्रेस आगे

वहीं आपको बता दें कांग्रेस इन ने तेलंगाना में केसीआर की सरकार को जबरदस्त झटका दिया है. कांग्रेस ने तेलंगाना में जबरदस्त जीत हासिल करती हुई दिख रही है. वहीं मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा काफी आगे नजर आ रही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you