ऑटोOla को धूल चटाने जल्द आ रही KTM की...

Ola को धूल चटाने जल्द आ रही KTM की Electric Scooter, कातिलाना लुक और फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर करेगा राज

KTM Electric Scooter : भारत में शायद की कोई युवा होगा जिसे केटीएम बाइक पसंद न हो. ये बाइक अपने धांसू लुक और टॉप स्पीड की वजह से यंग जेनरेशन के बीच काफी पॉपुलर है.

-

होमऑटोOla को धूल चटाने जल्द आ रही KTM की Electric Scooter, कातिलाना लुक और फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर करेगा राज

Ola को धूल चटाने जल्द आ रही KTM की Electric Scooter, कातिलाना लुक और फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर करेगा राज

Published Date :

Follow Us On :

KTM Electric Scooter : भारत में शायद की कोई युवा होगा जिसे केटीएम बाइक पसंद न हो. ये बाइक अपने धांसू लुक और टॉप स्पीड की वजह से यंग जेनरेशन के बीच काफी पॉपुलर है. इसी दौरान केटीएम के स्कूटर (KTM Electric Scooter) को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. ऐसे में देखना यह है कि इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी उतना ही प्यार मिलता है जितना बाइक को मिला है? ऐसे में चलिए इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स कीमत की पूरी डिटेल्स जानते हैं.

KTM Electric Scooter
KTM Electric Scooter

KTM Electric Scooter : टेस्टिंग के दौरान स्पॉट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हाल ही में सड़क पर एक स्कूटर को स्पॉट किया गया. टेस्टिंग के दौरान राइडर ने केटीएम वियर पहना था जिस वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि केटीएम जल्द ही अपनी पहली स्कूटर को पेश करने वाली है. लेकिन स्लीक इंडिकेटर्स डायरेक्ट हस्कवर्ना के कैटलॉग से हैं, इसलिए संभावना है कि ये Husqvarna e-scooter हो सकता है. अगर पेट्रोल मोटरसाइकिल्स देखें तो अपकमिंग केटीएम और Husqvarna इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी अंडरपिनिंग शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक अवतार में बवाल मचाने जल्द आ रही नई Mahindra XUV 700, जानें इसकी खूबियां

बता दें, Husqvarna पहले ही Vektorr का एक इलेक्ट्रिक स्कूटर कॉन्सेप्ट दिखा चुका है जो कुछ साल पहले सामने आया था. हालांकि यह उतना कमाल नहीं दिखा पाया. ये केवल 4kW मोटर से चलता था, जिसकी मैक्सिमम स्पीड 45kph थी.

14 इंच का मिलेगा पहिया

इसमें एल्यूमीनियम स्विंगआर्म और एक बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलता है. स्कूटर में मिड-माउंटेड मोटर मिलती है, जिसमें स्विंगआर्म पर मोटर हाउसिंग लगी होती है और इसमें कूलिंग फिन्स होते हैं. बैटरी पैक फ्लोरबोर्ड में रखा गया है और इसमें 14-इंच के पहिए मिल सकते हैं.

KTM Electric Scooter : रेंज होगी इतनी

आने वाली यह स्कूटर दो वेरिएंट में आयेगी. जिसमें पहला स्कूटर 4 kW (5.5 bhp) वर्जन और दूसरा 8 kW (11 bhp) वर्जन है. इसकी टॉप स्पीड लगभग 100km होगी. वहीं, इसे एक बार चार्ज करने पर लगभग 100 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you