टेकमात्र 999 रुपये में घर ले आएं ये Portable...

मात्र 999 रुपये में घर ले आएं ये Portable AC, गर्मी को कर देगा छूमंतर, जानें डिटेल

-

होमटेकमात्र 999 रुपये में घर ले आएं ये Portable AC, गर्मी को कर देगा छूमंतर, जानें डिटेल

मात्र 999 रुपये में घर ले आएं ये Portable AC, गर्मी को कर देगा छूमंतर, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Portable AC: भीषण गर्मी और लू से बचने के लिए एयर कंडीशनर लोकप्रिय विकल्प है लेकिन मार्केट में इनकी कीमतें हाई-फाई होती है. जिसके कारण अधिकतर लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं और गर्मी से निजाद पाने के लिए कोई दूसरा तरीका भी नहीं है तो मजबूरन लोगों को यही खरीदने पड़ते हैं हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग होते हैं. जो हमेशा तलाश करते रहते हैं कि उन्हें कम कीमत पर कोई अच्छा सा Portable AC हाथ लग जाए तो ऐसे ही लोगों की तलाश हमारा यह आर्टिकल पूरी करने वाला है. हम आपको एक बेहतरीन Portable AC के बारे में बताने वाले हैं, जो मात्र 990 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है.

अमेजॉन पर उपलब्ध है यह मिनी Portable AC

जिस Portable AC के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. वह Amazon पर उपलब्ध है. इसकी असल कीमत 1,999 रुपए है हालांकि, इसको 999 की छूट के साथ खरीदा जा सकता है क्योंकि इस पर भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह Portable AC उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है, जो एक मध्यम साइज के कमरे में कहीं घर से बाहर रहते हैं या घर पर ही रहते हैं तो वे इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. खास बात है कि इसमें ज्यादा पानी डालने की जरूरत नहीं होती. दो चार गिलास में ही यह आपको पर्फेक्ट कूलिंग देने लग जाता है, साथ यह Portable AC 90% तक बिजली की खपत कम करता है. जिसकी वजह से बिजली के बिल की टेंशन से भी मुक्ति मिल जाती है.

यह दिए गए हैं फीचर्स

इस मिनी Portable AC के फीचर्स की बात करें तो इसमें तीन स्पीड फैन की सुविधा प्रदान की गई है. जिसके जरिए कमरे के चारों कोने में बराबर हवा पहुंचती है. सबसे अच्छी बात यह है कि इसका वजन बहुत कम है. इसे आसानी से कहीं भी मूव किया जा सकता है. इसका इस्तेमाल ऑफिस वगैरह के लिए एकदम परफेक्ट हो सकता है.

ये भी पढ़ें : AC Bill Reducing: गर्मी में एसी चलाते वक्त करें ये छोटा सा काम,हजारों रूपये का बचेगा बिजली बिल

इसमें सॉफ्ट एलईडी लाइट्स को भी शामिल किया गया है. जिसकी वजह से इसका लुक और भी आकर्षक हो जाता है. इन लाइट्स का इस्तेमाल रात में रोशनी के लिए भी किया जा सकता है.

अन्य विकल्पों भी हैं मौजूद

इस मिनी पोर्टेबल कूलर के अलावा आपके पास और भी कई सारे विकल्प मौजूद हैं. जिन पर खरीदारी करने से पहले आप विचार कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you