ऑटोCars24: मात्र 2 लाख रुपये में मिल रही है...

Cars24: मात्र 2 लाख रुपये में मिल रही है ये चमचमाती हैचबैक कार, खरीदने के लिए हो रही है होड़,तुरंत देखें डिटेल  

-

होमऑटोCars24: मात्र 2 लाख रुपये में मिल रही है ये चमचमाती हैचबैक कार, खरीदने के लिए हो रही है होड़,तुरंत देखें डिटेल  

Cars24: मात्र 2 लाख रुपये में मिल रही है ये चमचमाती हैचबैक कार, खरीदने के लिए हो रही है होड़,तुरंत देखें डिटेल  

Published Date :

Follow Us On :

खुद की कार खरीदने का सपना हर किसी का होता है लेकिन अधिकतर लोग बजट ना होने के कारण इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं. कंपनियां लोगों के इस सपने को पूरा करने की भरसक कोशिश करती हैं हालांकि, फिर भी उनकी कीमतें आसमान छूती हैं. ऐसे में सस्ती गाड़ी खोजना आज के समय में बहुत मुश्किल काम है लेकिन आप कार खरीदने का सपना सेकंडहैंड गाड़ी के साथ पूरा कर सकते हैं. इस लेख में हम आपको ऑल्टो K10 गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं. जो Cars24 नाम की वेबसाइट पर 2 लाख रुपये से भी कम की कीमत पर सेल की जा रही है तो चलिए फिर जान लेते हैं इस कार के बारे में डिटेल.

2010 Maruti Alto LXI

cars24
cars24

जो कार Cars24 नाम की वेबसाइट पर उपलब्ध है. उसको 1.32 लाख रुपये की कीमत पर सेल किया जाना है. इसका नंबर Dl-9C है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन को जोड़ा गया है बता दें यह 2010 मॉडल कार है. जिसको 63,152 किलोमीटर तक चला गया है. इसका इंश्योरेंस 2024 मई महीने तक वैलिड है. आप चाहे तो कम कीमत में इस गाड़ी को अपना साथी बना सकते हैं.

Maruti Alto VXI  2021

यह गाड़ी 3.83 लाख रुपये की डिमांड पर cars24 पर उपलब्ध है. यह महज 22 हजार किलोमीटर तक चली है. इसका कलर सफेद है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर DL-6C बताया गया है बता दें, इस गाड़ी में भी मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा प्रदान की जाती है. वहीं इसका इंश्योरेंस 2024 अप्रैल महीने तक वैध है.

ये भी पढ़ें : Punch EV को दिन में तारे दिखाने आ गई 450 किमी रेंज के साथ Renault Kwid Electric कार, पढ़ें डिटेल में फीचर्स की जानकारी

2011 Maruti Alto LXI

मारुति अल्टो एलएक्सआई का यह मॉडल 2011 बताया गया है. इसको Cars24 वेबसाइट पर 1.78 लाख रुपयॉ की कीमत पर सेल किया जा रहा है. यह कार अभी तक 48,360 किलोमीटर तक की दूरी तय कर चुकी है. रेड कलर में आने वाली यह कार DL-4CC नंबर के साथ आती है. इसमें भी मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है, जबकि इसका इंश्योरेंस अक्टूबर 2023 में खत्म हो जाएगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you