टेकBluei Pulse Smartwatch review: ब्लूई की हाल ही में...

Bluei Pulse Smartwatch review: ब्लूई की हाल ही में लॉन्च हुई इस स्मार्टवॉच को खरीदें या नहीं,पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकBluei Pulse Smartwatch review: ब्लूई की हाल ही में लॉन्च हुई इस स्मार्टवॉच को खरीदें या नहीं,पढ़ें पूरी डिटेल

Bluei Pulse Smartwatch review: ब्लूई की हाल ही में लॉन्च हुई इस स्मार्टवॉच को खरीदें या नहीं,पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Bluei Pulse Smartwatch review: अगर आप स्मार्टवॉच पहनने की शौकीन हैं और स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं लेकिन कंफ्यूज है कि कौन सी स्मार्ट वॉच खरीदें जो कि बेहतरीन फीचर्स से लैस हो और अगर उसमें कोई कमियां हों तो वो भी आपको पता हों.तो इस जानकारी को देने के लिए आज हम Bluei Pulse Smartwatch के बारे में बताने जा रहे हैं.उसके बाद आप ही निर्णय करें कि आपके लिए यह स्मार्ट वॉच बेहतर साबित होगी या नहीं. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

डिजाइन और डिस्प्ले

पहले बात करते हैं इस इस स्मार्टवॉच की डिजाइन की. तो आपको बता दें स्मार्ट वॉच की डिजाइन आपको एप्पल वॉच को टक्कर देती नजर आएगी. इस स्मार्ट वॉच को कंपनी ने रैक्टेंगुलर डिजाइन के साथ उतारा है. स्मार्ट वॉच क्लासिक मैट स्टेप के साथ हाथ में पहनने पर जमती है. Bluei Pulse स्मार्टवॉच टच स्क्रीन के साथ आती है. स्मार्ट वॉच की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 2.0 इंच की डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले चौकोर साइज की है जो 2TFD HD IPS 240*280 पिक्सल के साथ आती है.

ये भी पढ़ें:Sim Card Tips: फोन की सिम में अगर कभी आए ये दिक्कत तो घर पर चुटकियों में ऐसे करें ठीक,पढ़ें पूरी जानकारी

Bluei Pulse Smartwatch
Bluei Pulse Smartwatch

फीचर्स

स्मार्ट वॉच में हर्ट रेट सेंसर, कॉल हिस्ट्री,स्टेप काउंट सेनेटरी रिमाइंडर,स्लीप मॉनिटर, ब्लड प्रेशर, ब्लूटूथ कैमरा, ब्लूटूथ म्यूजिक, और कांटेक्ट जैसे शानदार फीचर दिए गए हैं. स्मार्ट वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है.इसके लिए आपको फोन की जरूरत नहीं पड़ेगी.स्मार्ट वॉच के मैन्यू पर जाकर यूज़र से जूम इन जूम आउट आराम से कर सकता है. अगर यूजर से रोटेट करेगा तो डायल पेज खुल जाएगा.

बैटरी

स्मार्ट वॉच की बैटरी की बात करें तो ये 2 घंटे के अंदर फुल चार्ज हो जाती है. स्टैंडबाई मोड पर यह स्मार्ट वॉच लगभग 5 दिन तक चल सकती है.स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें इसकी कीमत ₹5299 है. इसे कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.ये ब्लैक एंड वाइट कलर ऑप्शन में आती है.

इन बातों का रखें ध्यान

स्मार्ट वॉच खरीदते वक्त इसकी डिस्प्ले के ऊपर स्क्रीन गार्ड को जरूर लगवा लें क्योंकि डिस्प्ले नीचे गिरने पर जल्दी टूट सकती है.उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा स्मार्ट वॉच के बारे में बताई गई जानकारी आपको पसंद आएगी और अपने विवेक के अनुसार आप इस स्मार्ट वॉच को खरीदने का फैसला ले भी सकते हैं और नहीं. लेकिन शानदार फीचर्स और डिजाइन के मामले में ये स्मार्ट वॉच आपके हाथ की सुंदरता को बढ़ाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you