टेकiPhone 15 के लिए बेस्ट वायरलेस चार्जर चाहते हैं...

iPhone 15 के लिए बेस्ट वायरलेस चार्जर चाहते हैं खरीदना तो देखें टॉप धांसू चार्जर की लिस्ट,मिनटों में होगा चार्ज

-

होमटेकiPhone 15 के लिए बेस्ट वायरलेस चार्जर चाहते हैं खरीदना तो देखें टॉप धांसू चार्जर की लिस्ट,मिनटों में होगा चार्ज

iPhone 15 के लिए बेस्ट वायरलेस चार्जर चाहते हैं खरीदना तो देखें टॉप धांसू चार्जर की लिस्ट,मिनटों में होगा चार्ज

Published Date :

Follow Us On :

क्या आप अपने iPhone 15 के लिए वायरलेस चार्जर खोज रहे हैं? आइए हम आपको आईफोन 15 सीरीज के लिए टॉप सेवेन वायरलेस चार्जर के बारे में बताएंगे. इनकी मदद से आप अपने एप्पल स्मार्टफोन के साथ अन्य एप्पल डिवाइस को वायरलेसली चार्ज कर सकते हैं.

एप्पल का मैगसेफ चार्जर

यह एप्पल का आधिकारिक मैगसेफ चार्जर है जिसे अधिकांश लोग पसंद करेंगे. यह आपके iPhone को 15W पर तेजी से चार्ज करेगा और चूंकि यह एक वायरलेस चार्जर है ऐसे में आप इसका उपयोग अपने AirPods और यहां तक कि किसी भी अन्य एप्पल डिवाइस को चार्ज करने के लिए कर सकते हैं.iPhone 15 और iPhone 15 Pro के लिए Apple आधिकारिक वायरलेस चार्जर.

बेल्किन मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग स्टैंड

यह ऐसे लोगों के लिए है जो Apple की कई सारी डिवाइस इस्तेमाल करते हैं. उनके लिए यह 3-इन-1 चार्जिंग स्टैंड बहुत उपयुक्त होगा. इसमें एक शानदार डिज़ाइन है, जो आपके डेस्क या नाइटस्टैंड पर सुंदर लगेगा और साथ ही यह आपके iPhone, Apple Watch और AirPods को एक ही समय में वायरलेस तरीके से चार्ज कर सकता है. साथ ही यह मैगसेफ प्रमाणित है, इसलिए आपको अपने iPhone 15 या iPhone 15 Pro के लिए 15W की चार्जिंग स्पीड मिलेगी.

मैगसेफ के साथ एंकर 3-इन-1 क्यूब

एंकर 3-इन-1 क्यूब चार्जर उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, जो अधिक यात्रा करते हैं. चूंकि, यह एक छोटे क्यूब आकार में आता है, आप इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं और आपको अपने अन्य एप्पल डिवाइस के लिए कई चार्जर और केबल ले जाने की आवश्यकता नहीं है. यह iPhone को 15W की चार्जिंग स्पीड के साथ आता है और इसमें एक ही समय में आपके Apple वॉच एयर AirPods को चार्ज किया जा सकता है.

पिटाका मैजेंटिक कार माउंट चार्जर

यदि आपकी कार आपके iPhone के लिए वायरलेस चार्जिंग के साथ नहीं आती है, तो चिंता न करें, बस पिटाका से यह वायरलेस कार चार्जिंग माउंट प्राप्त करें और आपका काम हो जाएगा. इसमें एक बिल्ट-इन कूलिंग फैन की सुविधा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कार में चार्ज करते समय आपका iPhone गर्म न हो. इसमें ओवरहीटिंग सेंसर भी हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you