टेकसेहत का ख्याल रखने आ रहा है Xiaomi Band...

सेहत का ख्याल रखने आ रहा है Xiaomi Band 8 pro, कूट-कूट कर भरे गए हैं फीचर्स

-

होमटेकसेहत का ख्याल रखने आ रहा है Xiaomi Band 8 pro, कूट-कूट कर भरे गए हैं फीचर्स

सेहत का ख्याल रखने आ रहा है Xiaomi Band 8 pro, कूट-कूट कर भरे गए हैं फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi Band 8 pro: दिग्गज तकनीकी कंपनी शाओमी 14 अगस्त को चाइना में अपने अपकमिंग स्मार्टफोन शाओमी मिक्स फोल्ड 3 को पेश करने जा रही है। इस फोन का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था और इसे लॉन्च से पहले कई जगह लिस्ट भी किया चुका है। अब खबर मिली है कि कंपनी इसके साथ ही मार्केट में Xiaomi Band 8 pro को भी लॉन्च करेगी। हम यहां आपको इसके कुछ स्पेक्स और फीचर्स की डिटेल बता रहे हैं।

Xiaomi Band 8 pro की लॉन्चिंग

14 अगस्त को इन सभी डिवाइस को शाओमी द्वारा आयोजित किए जा रहे इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। भारतीय समयानुसार इसकी शुरूआत शाम साढ़े चार बजे होगी, दर्शक इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख पाएंगे। बता दें इस इवेंट के दौरान कंपनी काफी हद तक एप्पल वॉच के तरह ही दिखने वाले बैंड को भी पेश करेगी। जिसका नाम Xiaomi Band 8 pro होगा।

Xiaomi Band 8 pro के स्पेसिफिकेशन

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1.74 इंच का डिस्प्ले प्रदान किया जाएगा जो 60 हर्टज के फ्रेश रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसको ब्लैक डायल और कई अन्य वेरिएंट के साथ लाया जा रहा है। याद हो कि इसके विगत डिवाइस में 1.64 इंच की डिस्प्ले दी गई थी। इसमें 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और पावर के लिए 190 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें-  Flipkart सेल में इन आइटम्स पर मिल रही है 80% तक छूट,कल तक है आखिरी मौका,करें जल्दी

कीमत और उपलब्धता

इस डिवाइस को लॉन्च होने के बाद चाइना में कंपनी की साइट से लिया जा सकेगा, इसे 239 युआन यानी 2,800 रुपये की कीमत पर पेश किए जाने की खबरें हैं।

फोन भी होगा लॉन्च

इस इवेंट के दौरान कंपनी शाओमी मिक्स फोल्ड 3 भी लॉन्च किया जाएगा। इसको संभावित तौर पर फ्लैगशिप सेगमेंट के अंदर पेश किया जाएगा, हालांकि इसके बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर जानकारी नहीं दी गई और न ही इसके स्पेसिफिकेशन वगैरह के बारे में कोई अपडेट दिया गया है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you