लाइफस्टाइलSilk Saree Design : शादी हो या त्यौहार,ट्राई करें...

Silk Saree Design : शादी हो या त्यौहार,ट्राई करें ये सिल्क साड़ियों के लेटेस्ट कलेक्शन,देखते ही रह जाएंगे लोग

Silk Saree Design : शादी हो या तीज त्यौहार… हर टाइम सदियों की डिमांड काफी अधिक रहती है. लेकिन कई बार कम बजट होने के कारण हम महंगी साड़ियां खरीदने में सक्षम नहीं हो पाते हैं.

-

होमलाइफस्टाइलSilk Saree Design : शादी हो या त्यौहार,ट्राई करें ये सिल्क साड़ियों के लेटेस्ट कलेक्शन,देखते ही रह जाएंगे लोग

Silk Saree Design : शादी हो या त्यौहार,ट्राई करें ये सिल्क साड़ियों के लेटेस्ट कलेक्शन,देखते ही रह जाएंगे लोग

Published Date :

Follow Us On :

Silk Saree Design : शादी हो या तीज त्यौहार… हर टाइम सदियों की डिमांड काफी अधिक रहती है. लेकिन कई बार कम बजट होने के कारण हम महंगी साड़ियां खरीदने में सक्षम नहीं हो पाते हैं. ऐसे में हम कुछ ऐसा समाधान ढूंढते हैं जिससे कम पैसे में बढ़िया साड़ी पहना जा सके. अगर आप भी ऐसे ही मौका के तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. जी हां आज हम आपको इस खबर में कम दाम में बढ़िया साड़ियों का कलेक्शन के बारे में बताएंगे, जिसे आप किसी भी त्यौहार में पहन सकते हैं.

Silk Saree Design : Red Art Silk Saree

Silk Saree Design
Silk Saree Design

कांचीपुरम शैली में तैयार की गई, यह लाल कला रेशम की साड़ी सभी महिलाओं के लिए एक पारंपरिक परिधान है. इस सिल्क साड़ी को लेस से बुना गया है. रेड और गोल्ड कलर कॉम्बिनेशन से बनी यह साड़ी बेहद खूबसूरत है. इसके साथ ही मैचिंग ब्लाउज भी हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के डिजाइन में सिलवा सकती हैं. त्योहारी सीजन में पहनने के लिए यह एक अच्छा विकल्प है.

Silk Saree Design : Pink Cotton Silk Saree

Silk Saree Design
Silk Saree Design

गुलाबी रंग की यह बनारसी साड़ी आपको 1000 रुपये से भी कम में मिल सकती है. इस कॉटन सिल्क साड़ी में लेस डिजाइनिंग है. इसका बॉर्डर गहरे हरे रंग का है और इसमें गोल्डन लेस वर्क है. इसके साथ कंट्रास्ट ब्लाउज भी मिलेगा. जिसे आप किसी भी त्यौहार में पहन सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Sattu Paratha : हीट को बीट करने के लिए गर्मी में खाएं सत्तू का पराठा, स्वादिष्ट होने के साथ हेल्थ भी रहेगा एकदम फिट

Pink Lehariya Print Saree

Silk Saree Design
Silk Saree Design

वेव प्रिंट वाली ये पिंक कलर की साड़ी भी बेहद गॉर्जियस है. इसके ऊपर सफेद रंग की धारियां बनी हुई है. हल्का होने के कारण आप इसे बिना किसी समस्या के लंबे समय तक पहन सकते हैं. इसका जॉर्जेट फैब्रिक पहनने के बाद बिलकुल भी असहज महसूस नहीं कराएगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you