टेकBest mobile gift for sisters: रक्षाबंधन के मौके पर...

Best mobile gift for sisters: रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार फोन, देखते ही खुशी हो जाएगी दोगुनी

-

होमटेकBest mobile gift for sisters: रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार फोन, देखते ही खुशी हो जाएगी दोगुनी

Best mobile gift for sisters: रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार फोन, देखते ही खुशी हो जाएगी दोगुनी

Published Date :

Follow Us On :

Best mobile gift for sisters: रक्षाबंधन का त्यौहार नजदीक आ चुका है और इस खास मौके पर बहनें अपने भाईयों को राखी बांधती हैं तो भाईयों का भी फर्ज बनता है कि वे बहनों के साथ किसी भी परिस्थिति में ढ़ाल बनकर खड़े रहें. ऐसे में भाई अपनी बहनों को कुछ तोहफा भी देते हैं. हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन बताने वाले हैं जिन्हें रक्षाबंधन के खास मौके पर आप बहनों को तोहफे के रूप में दे सकते हैं. इनसे आपकी और आपके परिवार की खुशी दोगुनी हो जाएगी. तो चलिए बता देते हैं ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में जो रक्षाबंधन 2023 के मौके को यादगार बना देंगे.

Oppo F17 प्रो रक्षाबंधन एडिशन

Best mobile gift for sisters
Best mobile gift for sisters

रक्षाबंधन 2023 के खास मौके पर आप अपनी बहन को ओप्पो की तरफ से पेश किए जाने वाले Oppo F17 प्रो रक्षाबंधन एडिशन को गिफ्ट कर सकते हैं. यह फोन बड़ी बैटरी और तगड़े कैमरा के साथ पेश किया जाता है. इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है और अच्छी बात है कि इसके साथ एक पावर बैंक भी मिलता है. जिसकी वजह से कभी भी चार्जिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं आती है. इस फोन की कीमत की बात करें तो इसे आप 23,990 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं.

Realme X50 Pro

यह स्मार्टफोन कई वेरएंट के साथ मार्केट में पेश किया जाता है. इसमें फोटोग्राफी के लिए बढ़िया कैमरा और पावर के लिए बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया जाता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलता है जो हैवी टास्किंग के लिए कारगर है. इसमें 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है. इसे आप 39,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy F22

6000 एमएएच की बड़ी बैटरी और 6.4 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ पेश किया जाने वाला ये फोन भी रक्षाबंधन के मौके पर बहन के लिए खास तोहफा हो सकता है. इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाती है. इसमें रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए भी बढ़िया कैमरा मिल जाता है. इसको डेनिम ब्लैक और डेनिम ब्लू कलर ऑप्शन के साथ 13,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Mobile phone blast reason: इन गलतियों के कारण बम की तरह ब्लास्ट हो सकता है आपका फोन,भूलकर भी न करें ये मिस्टेक

Realme Narzo 50A Prime

इस फोन में 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी सुनिश्चित की गई है. इसको भी 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाता है. इसकी कीमत 12,499 रुपये है. इसमें 6.6 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you