लाइफस्टाइलWomen kurti Designs: गर्मियों में जरूर ट्राई करें ट्रेंड...

Women kurti Designs: गर्मियों में जरूर ट्राई करें ट्रेंड में चल रही हैं ये शानदार डिजाइनर कुर्तियां, देखें ट्रेडिंग कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलWomen kurti Designs: गर्मियों में जरूर ट्राई करें ट्रेंड में चल रही हैं ये शानदार डिजाइनर कुर्तियां, देखें ट्रेडिंग कलेक्शन

Women kurti Designs: गर्मियों में जरूर ट्राई करें ट्रेंड में चल रही हैं ये शानदार डिजाइनर कुर्तियां, देखें ट्रेडिंग कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Women kurti Designs:गर्मियों में महिलाएं कुर्तियों को ज्यादा पहनना पसंद करती हैं, क्योंकि कुर्ती न सिर्फ आरामदायक होती हैं बल्कि स्टाइलिश भी लगती हैं. साथ ही, आप कुर्तियों को डिफरेंट तरीकों से किसी फेस्टिव, ऑफिस, कॉलेज, पार्टी या फिर कैजुअल यानि डेली वियर में आसानी से पहन सकती हैं. वैसे तो आपको गर्मियों में पहनने के लिए कई तरह के कुर्ती के आसानी से मिल जाएंगे लेकिन बेहतर होगा कि आप ऐसे डिजाइन सेलेक्ट करें, तो समर के हिसाब से एकदम परफेक्ट हों.

गर्मियों में जरूर ट्राई करें ट्रेंड में चल रही हैं ये शानदार डिजाइनर कुर्तियां (Women kurti Designs)

स्लीवलेस और शॉर्ट कुर्ती

गर्मियों में अगर आप थोड़ा स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो आप जींस के साथ शॉर्ट स्लीवलेस कुर्ती सेलेक्ट कर सकती हैं. शॉर्ट कुर्ती में न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा और बल्कि आपको आराम भी मिलेगा. आप शॉर्ट कुर्ती को कई तरह डिफरेंट तरीके से वियर कर सकती हैं जैसे- आप शॉर्ट कुर्ती में हाफ स्लीव्स की प्रिंटेड कुर्ती या फिर आपको शॉर्ट कुर्ती में कई तरह के प्रिंट मिल जाएंगे. आप कुर्ती का डिजाइन जींस या फिर प्लाजो, लेगिंग्स के हिसाब से सेलेक्ट कर सकती हैं.

प्रिंटेड कुर्ती

गर्मियों में प्रिंटेड कुर्ती वियर करना आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. अगर आप ऑफिस या फिर डेली डे में कुछ डिफरेंट तलाश रही हैं, तो आप प्रिंटेड कुर्ती के लेटेस्ट डिजाइन सेलेक्ट कर सकती हैं. इन दिनों ब्लैक और सॉफ्ट कॉटन के फेब्रिक्स की कुर्तियों का काफी ट्रेंड देखा जा रहा है. आपको कई तरह के डिजाइन बाजार में मिल जाएंगे लेकिन बेहतर होगा कि आप लाइट कलर के कुर्ती के प्रिंट सेलेक्ट करें.

ये भी पढ़ें: Summer Drink: गर्मियों का मजा दोगुना करेगी स्वाद से भरपूर नींबू का शरबत, झटपट पढ़ें रेसिपी

प्लेन कुर्ती

गर्मियों में कई महिलाओं को ज्यादा चमक-दमक के कपड़े पहनना पसंद नहीं होते हैं इसलिए वह अपने वार्डरोब में प्लेन और सिंपल कपड़े पहनना पसंद करती हैं. अगर आप भी इन महिलाएं में शामिल हैं, तो आप जींस के साथ प्लेन कुर्ती पहन सकती हैं. प्लेन कुर्ती पहनने में न सिर्फ स्टाइलिश लगती हैं बल्कि कुर्ती पहनने के बाद आपको गर्मी का एहसास भी नहीं होगा.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you