ऑटोग्राहकों के दिलों पर कब्जा करने आ गई Mahindra...

ग्राहकों के दिलों पर कब्जा करने आ गई Mahindra XUV300 W2, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स,कीमत है बस इतनी

-

होमऑटोग्राहकों के दिलों पर कब्जा करने आ गई Mahindra XUV300 W2, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स,कीमत है बस इतनी

ग्राहकों के दिलों पर कब्जा करने आ गई Mahindra XUV300 W2, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स,कीमत है बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra XUV300 W2 : भारतीय मार्केट में महिंद्रा की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. जिस वजह से कंपनी आय दिन किसी न किसी गाड़ियों को पेश करते रहती है. इसी कड़ी के कंपनी ने अपनी मशहूर एसयूवी Mahindra XUV300 के नए किफायती W2और W4 वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस एसयूवी के नए बेस वेरिएंट की कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) और ‘W4’ वेरिएंट की कीमत 9.29 लाख रुपये रखी है.

Mahindra XUV300 W2
Mahindra XUV300 W2

Mahindra XUV300 W2 : इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अब तक यह गाड़ी ‘W6’ वेरिएंट में मिलती थी, लेकिन अब आप इसे ‘W4’ और ‘W2’ वेरिएंट में भी खरीद सकते हैं. वहीं, बात इंजन की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलता है जो 131Hp की पावर और 230Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि, इसका डीजल इंजन 115.3 hp और 300 NM टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, यह कार महज 5 सेकंड में ही 0 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. इसके अलावा ‘W4’ वेरिएंट में सनरूफ जैसा फीचर भी मिलेगा.

मिलते हैं ये फीचर्स

Mahindra XUV300 में कंपनी कई बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 6-वे मैन्युअल एड्जेस्टेबल फ्रंट ड्राइवर सीट, 9 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन दिया गया है जो वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसके अलावा इसमें क्रूज़ कंट्रोल, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि जैसे फीचर्स मिलते हैं. वहीं, सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर मिलते हैं.

इन वेरियंट्स में आयेगी यह

आपको बता दें, भारतीय मार्केट में अब यह कार कुल 5 वेरिएंट में मिलेगी. जिसमें डब्ल्यू2, डब्ल्यू4, डब्ल्यू6, डब्ल्यू8 और डब्ल्यू8 (ऑप्शनल) का नाम शामिल है. वहीं, इसका मुकाबला टाटा नेक्सॉन, रेनॉल्ट किगर, किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू जैसी गाड़ियां से होगी.

ये भी पढ़ें : TVs Creon : मार्केट में धूम मचाने आ रहा टीवीएस का ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you