टेकलॉन्च से पहले Google Pixel Fold और Pixel 7a...

लॉन्च से पहले Google Pixel Fold और Pixel 7a की कीमत का हुआ खुलासा, तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकलॉन्च से पहले Google Pixel Fold और Pixel 7a की कीमत का हुआ खुलासा, तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

लॉन्च से पहले Google Pixel Fold और Pixel 7a की कीमत का हुआ खुलासा, तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Google जल्द ही Pixel सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. गूगल 10 मई को Google I/O 2023 इवेंट का आयोजन करने जा रहा है. इस इवेंट में कंपनी Google Pixel Fold और Pixel 7a स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक लॉन्च से पहले ही इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है. आइए जानते हैं इनकी संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशंस की डिटेल्स.

होगा पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन

Pixel Fold कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा और ये फोन दिखने में OPPO Find N2 जैसा होगा. गूगल का ये स्मार्टफोन फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में काफी हलचल मचाएगा. वहीं दूसरी तरफ Pixel 7a स्मार्टफोन Pixel 6a का अपग्रेड वेरिएंट होगा.

Google Pixel Fold and Pixel 7a
Google Pixel Fold and Pixel 7a

Google Pixel Fold और Pixel 7a फीचर्स

लीक हुई जानकारी के अनुसार Google Pixel Fold स्मार्टफोन में 256GB की स्टोरेज मिल सकती है. ये फोन कार्बन और पोर्सलिन कलर ऑप्शन में आएगा. गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक Pixel Fold फोन में 12GB रैम मिलेगी और ये फोन एंड्रॉयड 13 के साथ आएगा. इस फोल्डेबल फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिल सकता है.

रैम और UFS 3.1 स्टोरेज

Pixel 7a की बात करें तो, लीक के अनुसार इस फोन LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है साथ ही ये फोन Tensor G2 चिपसेट से लैस होगा. Pixel 7a में 128GB की स्टोरेज मिलेगी और ये फोन चार कलर ऑप्शन- कार्बन, कॉटन, आर्कटिक ब्लू और जेड कलर में आएगा.

Google Pixel Fold और Pixel 7a कीमत

कीमत की बात करें तो, मशहूर टिप्सटर योगेश बरार ने अपने ट्विटर हैंडल पर Pixel Fold और Pixel 7a की कीमत का खुलासा किया है. लीक के अनुसार Pixel Fold की कीमत 1300 डॉलर और 1500 डॉलर लगभग 1,07,400 रुपए से 123,935 रुपए के बीच हो सकती है. Pixel 7a की कीमत 450 डॉलर और 500 डॉलर लगभग 32,000 रुपए से 40,000 रुपए के बीच हो सकती है.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you