टेकVivo के रंग बदलने वाले स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई...

Vivo के रंग बदलने वाले स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू,फीचर्स ऐसे कि फैन हो जाएंगे आप,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकVivo के रंग बदलने वाले स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू,फीचर्स ऐसे कि फैन हो जाएंगे आप,पढ़ें डिटेल

Vivo के रंग बदलने वाले स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू,फीचर्स ऐसे कि फैन हो जाएंगे आप,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V27 5G लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस फोन की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है. ग्राहक आप इस फोन को वीवो के अधिकारिक स्टोर और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. Vivo के इस स्मार्टफोन में 50MP कैमरा और मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रोसेसर जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की डिटेल्स.

Vivo V27 डिस्प्ले और प्रोसेसर

फीचर्स की बात करें तो Vivo V27 में 6.78 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ को सपोर्ट करता है. इस फोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है साथ ही फोन एंड्रॉयड 13 आधारित फन टच ओएस 13 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में पावरफुल मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रोसेसर दिया गया है जो इसे काफी पावरफुल बनाता है.

Vivo V27 Pro
image credit(Google)

Vivo V27 कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Vivo V27 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 50MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 4600mAh की बैटरी दी गई है जो 66W FlashCharge को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए Vivo V27 में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, डुअल सिम 5G, NFC और Glonas जैसे फीचर्स दिए गए है.

Vivo V27 कीमत

कीमत की बात करें तो Vivo V27 स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपए है. वहीं इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपए है. अगर आप ये फोन खरीदते समय HDFC, ICICI और कोटक बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,500 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. Vivo V27 को आप Vivo के अधिकारिक स्टोर और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you