टेकVivo के इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर मिल रही है...

Vivo के इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर मिल रही है पूरे 4 हजार की बंपर छूट,करें जल्दी नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

-

होमटेकVivo के इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर मिल रही है पूरे 4 हजार की बंपर छूट,करें जल्दी नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

Vivo के इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर मिल रही है पूरे 4 हजार की बंपर छूट,करें जल्दी नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Vivo V25 5G : अगर आप Vivo का कोई 5G फोन खरीदने की तलाश में हैं जो शानदार फीचर्स से लैस हो तो आपके लिए वीवो वी 25 5G (Vivo V25 5G) एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. इस स्मार्टफोन पर फिलहाल फिलिपकार्ड (Flipkart) द्वारा काफी अच्छी छूट भी दी जा रही है. आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स कीमत के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन की डिस्प्ले की अगर बात करें इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2404 पिक्सल, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और रिफ्रेश रेट 90Hz है. ये फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Funtouch 12 पर काम करता है. इसमें ऑक्टा को MediaTek MT6877 Dimensity 900 (6 nm) प्रोसेसर दिया गया है. स्टोरेज वेरिएंट के लिए Vivo V25 5G में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज और 12GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है.

Vivo V25 5G
VIVO

कैमरा

कैमरे की अगर बात की जाए तो फोन के रियर में f/1.8 अपर्चर के साथ 64 MP का पहला कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है.वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए बैटरी की बात की जाए तो Vivo V25 5G में 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4500mAh की बैटरी दी गई है. फोन में सेफ्टी के लिए अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, जायरोस्कोप, कंपास और प्रोक्सिमिटी सेंसर है.

कीमत

Vivo V25 5G के 12GB RAM और 250GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 36999 रुपये है. लेकिन 13 प्रतिशत छूट के बाद इसे 31999 रुपये में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you