टेकअगर आप हैं फोटोग्राफी के शौकीन,तो चुनें ये इतनी...

अगर आप हैं फोटोग्राफी के शौकीन,तो चुनें ये इतनी कम कीमत में Best Camera Smartphones

आज के समय में लोग महंगे-महंगे (Best Camera Smartphones) स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. कुछ लोग जब स्मार्टफोन से तस्वीर निकलते हैं तो किसी की तस्वीर काफी खूब

-

होमटेकअगर आप हैं फोटोग्राफी के शौकीन,तो चुनें ये इतनी कम कीमत में Best Camera Smartphones

अगर आप हैं फोटोग्राफी के शौकीन,तो चुनें ये इतनी कम कीमत में Best Camera Smartphones

Published Date :

Follow Us On :

आज के समय में लोग महंगे-महंगे (Best Camera Smartphones) स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. कुछ लोग जब स्मार्टफोन से तस्वीर निकलते हैं तो किसी की तस्वीर काफी खूबसूरत आ जाती है, तो किसी की अच्छी नहीं आती है. तो ऐसे में उनके मन में सवाल जरूर पता है कि हम सामने वाले व्यक्ति के जैसा ही तस्वीर किस फोन से निकाले आखिर उसका फोन कौन सा फोन है और वह व्यक्ति किस कंपनी का फोन इस्तेमाल करता है. ऐसे में अगर आपको भी अपना तस्वीर DSLR कैमरे जैसा निकलवाना है या निकालना है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन लाए हैं जिसकी मदद से आप खूबसूरत तस्वीर निकाल सकते हैं.

OPPO Reno 8T 5G Smartphone

कंपनी ने ओप्पो रेनो 8T 5G स्मार्टफोन को एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस किया है. जिसमें 108Mp शूटर, प्रोट्रेट्स के लिए 2mp का डेप्थ सेंसिंग लेंस का इस्तेमाल और खूबसूरत फोटोग्राफी के लिए 40x माइक्रोलेंस का इस्तेमाल किया है. हालांकि इस कैमरे में नोनापिक्सल प्लस बिनिग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. जिसकी मदद से अल्ट्रा क्लियर और हाई रेजोल्यूशन वाला फोटो खींचा जाता है. वहीं मोबाइल में लगा 32 एमपी का फ्रंट कैमरा शानदार सेल्फी के लिए जाना जाता है. जिसे आप 26 हजार रूपए की कीमत में खरीद सकते है.

ये भी पढ़े : बेहद कम कीमत में लॉन्च हुई देसी ब्रांड वाली ही प्रीमियम Smartwatch,जानिए क्या है खास

Realme 11 pro+5G

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 200mp कैमरा का इस्तेमाल किया गया है. जो फोटोग्राफी के लिए अपग्रेडेड सैमसंग आइसोसेल HP3 सुपर सेंसर, 32 mp सोनी सेल्फी कैमरा, 200mp Ois सुपरजूम कैमरा दिया गया है. इसके अलावा ऑटो जूम टेक्नोलॉजी से लैस हैं जो आउटपुट को सपोर्ट करता है. जिसमें यूजर्स आसानी से बेहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव कर सकता है. रियलमी के इस फोन की मदद से आप कमल की वीडियो भी सूट कर सकते हैं. जिसे आप करीब 23 हजार रुपए की कीमत पर खरीद सकते है.

Vivo V27 5G सीरीज

कंपनी ने वीवो V27 5G सीरीज को 50mp फ्रंट और रियर कैमरा, लाइट फीचर, नाइट पोट्रेट का एक पावरफुल टूल का इस्तेमाल किया गया है. इस कैमरे की मस्त है आप आसपास और दूर की भी वस्तु स्पष्ट तस्वीर निकाल सकते हैं. आप आकाश के क्लाइमेट का भी स्पष्ट तस्वीर निकाल सकते हैं वैसे तो भारतीय तस्वीर और वीडियो के मामले में काफी आगे हैं. इस फोन में पेस्टन टोन, वेडिंग स्टाइल पोट्रेट वॉर्म और पिंक टोन का मिचर दिया है. इसके अलावा इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज्शन लॉन्ग एक्सपोजर शॉट से लैस है. जिसे आप 32 हजार रुपए की कीमत में खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you