टेकबेहद कम कीमत में लॉन्च हुई देसी ब्रांड वाली...

बेहद कम कीमत में लॉन्च हुई देसी ब्रांड वाली ही प्रीमियम Smartwatch,जानिए क्या है खास

अगर आपको कम बजट में एक लग्जरी स्मार्टवॉच (Smartwatch) चाहिए, तो Boult की नई गोल डायल वॉच आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. देश ब्रांड कंपनी ने अपनी दो नई Sma

-

होमटेकबेहद कम कीमत में लॉन्च हुई देसी ब्रांड वाली ही प्रीमियम Smartwatch,जानिए क्या है खास

बेहद कम कीमत में लॉन्च हुई देसी ब्रांड वाली ही प्रीमियम Smartwatch,जानिए क्या है खास

Published Date :

Follow Us On :

अगर आपको कम बजट में एक लग्जरी स्मार्टवॉच (Smartwatch) चाहिए, तो Boult की नई गोल डायल वॉच आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. देश ब्रांड कंपनी ने अपनी दो नई Smartwatch को मार्केट में लॉन्च किया है. जो Boult Drift 2 और Boult Crown R के रूप में है. इसके अलावा कंपनी ने बोल्ट W40 इयरबड्स भी पेश किया है. हालांकि Crown R दो कलर ऑप्शन गोल डायलेक और प्रीमियम लुक के साथ जबकि Drift 2 स्कवायर शेप में आती है. कमाल की बात है कि दोनों स्मार्ट वॉच की कीमत बेहद कम है तो चलिए इसके फीचर्स पर एक नजर डाल लेते हैं.

Boult Drift 2

दोनों स्मार्टवॉच में क्या है खास ?

जैसा कि हमने ऊपर जाना कि दोनों स्मार्ट वॉच में अलग-अलग डिजाइन दिया गया है यानी कि ड्रिफ्ट टू में चौकोर डायल और क्राउन आर गोल्ड डायल के साथ मार्केट में आती है. इसके अलावा दोनों स्मार्ट वॉच में जिंक अलॉय मैटेलिक फ्रेम भी मिल जाता है. वहीं क्राउन आर को ड्यूल कलर मेटर स्ट्रैप से लैस है जो इस स्मार्ट वॉच को और खूबसूरत बनाता है. इसके अलावा दोनों स्मार्ट वॉच वॉटरप्रूफ और वॉइस असिस्टेंट जैसे फीचर से लैस है.

ये भी पढ़े : Smartphone Tips: कहीं कोई और तो नहीं सुन रहा आप की प्राइवेट बातें, इस सेटिंग को जरूर चेक करें

दोनों स्मार्टवॉच में कमाल के फीचर्स

Boult Crown R और Boult Drift 2 का डिस्प्ले एक जैसा ही है दोनों में एचडी डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. लेकिन इनके डिस्प्ले साइज अलग अलग है, जिसमें ड्रिफ्ट 2 का 1.52 इंच और क्राउन आर में 1.85 इंच का डिस्प्ले लगा हुआ है. इसके अलावा दोनों स्मार्ट वॉच 150 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करने में सफल है, वहीं क्राउन आर में 600 नीड्स की ब्राइटनेस भी मिल जाती है. और तो और माइक्रोफोन के साथ-साथ ब्लूटूथ कॉलिंग और बिल्ट – इन स्पीकर का सपोर्ट भी दिया गया है.

क्या है दोनों स्मार्टवॉच की कीमत ?

Boult Crown R को आप ऑनलाइन भी आर्डर कर सकते है अभी के समय में इसकी कीमत 2,499 रुपए है. वहीं Boult Drift 2 की कीमत 1,499 रुपए है. स्मार्ट वॉच को आप ऑनलाइन अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर आसानी से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you